दूधिया हत्याकांड खुलासा: दो आरोपी गिरफ्तार, मारपीट का बदला लेने के लिए की थी हत्या

Faridabad News - सीही गांव में घर के बाहर बैठे दूधिए की गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गिरफ्तार...

Nov 11, 2019, 07:16 AM IST
सीही गांव में घर के बाहर बैठे दूधिए की गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में मुख्य आरोपी ने मारपीट का बदला लेने के लिए हत्या करने की बात कबूली है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी पर मृतक अपनी प|ी के साथ अवैध संबंध होने का शक करता था लेकिन जांच में यह बात सामने नहीं आई है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सीही निवासी पुनीत पुत्र रामकिशन और जिला झज्जर के गांव पेलपा निवासी अजय उर्फ मोनू पुत्र रणसिंह के रूप में हुई है। 30 नवंबर की शाम सीही में अपने घर के बाहर बैठे दूधिए श्रवण कुमार की मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के पिता धरम चंद की शिकायत पर सेक्टर आठ थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया था। पुलिस ने बताया कि 29 नवंबर 2018 को पुनीत जेल से बाहर आया तो श्रवण ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुनीत के साथ मारपीट की थी। इसी का बदला लेने के लिए पुनीत ने श्रवण को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

फरीदाबाद। सीही गांव में दूिधए श्रवण कुमार की हत्या करने वाले आरोपी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना