मुंडकटी और उड़ावड पुलिस चौकियाें को थाना बनाया गया

Faridabad News - जिले में बढ़ते क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए मुंडकटी व उटावड़ चौकियों को पुलिस थाने बनाए गए हैं। शुक्रवार को...

Sep 14, 2019, 07:20 AM IST
Palwal News - mundkati and urawad police posts were made police stations
जिले में बढ़ते क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए मुंडकटी व उटावड़ चौकियों को पुलिस थाने बनाए गए हैं। शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दक्षिण मंडल रेवाड़ी आरसी मिश्रा ने दोनों थानों का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उनके साथ एसपी नरेंद्र बिजारनिया व डीसी यशपाल यादव के अलावा जिले के सभी डीएसपी मौजूद रहे।

एडीजी मिश्रा ने कहा कि उटावड व मुंडकटी क्षेत्र के लोगों की मांग को लेकर जिला पलवल में उटावड व मुंडकटी चौकियों को थानों में परिवर्तित किया गया है। थाना बनने से लोगों को समय रहते न्याय मिल सकेगा। पहले लोगों को शिकायत चौकी में देनी पड़ती थी और केश थानों में दर्ज होते थे। लेकिन अब आसपास के लोग अपनी शिकायत थाना उटावड व मुंडकटी में दे सकते हैं और एफआईआर भी यहीं से ले सकेंगे। उन्होंने कहा कि इससे लोगों की दूरियां घटेंगी और उनके काम भी तुरंत होंगे। थाना बनने से एरिया में सुरक्षा भी बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि वो जल्द ही पलवल जिले में पुलिस, प्रेस व पब्लिक मीटिंग करेंगे। एडीजी ने थानों के उद्घाटन के बाद थाना परिसर में पौधे भी लगाए।

X
Palwal News - mundkati and urawad police posts were made police stations
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना