स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का नगरपालिका ने किया शुभारंभ

Gurgaon News - नूंह. शहर में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का शुभारंभ करती नगरपालिका चेयरपर्सन सीमा सिंगला। भास्कर न्यूज | नूंह ...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:36 AM IST
Nuh News - municipal inauguration of cleanliness service program
नूंह. शहर में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का शुभारंभ करती नगरपालिका चेयरपर्सन सीमा सिंगला।

भास्कर न्यूज | नूंह

नूंह नगरपालिका ने स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का शुक्रवार को शुभारंभ किया। चेयरपर्सन सीमा सिंगला ने कहा कि पूरे प्रदेश में 11 सितंबर से 27 सितंबर तक स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत लोगों से प्लास्टिक का पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने के लिए सहयोग मांगा जा रहा है। पॉलीथीन, प्लास्टिक से होने वाले नुकसान के बारे में लोगों को बताया जा रहा है। सचिव अतर सिंह ने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाया जाएगा। नपा प्रशासन पूरी जिम्मेदारी के साथ कार्य कर रहा है। लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक कर रहा है। शहरवासी अपने शहर को स्वच्छ बनाने के लिए नपा का सहयोग करें ताकि आसपास का वातावरण साफ व स्वच्छ दिख सकें। स्वच्छ भारत मिशन की सिटी टीम लीडर नीतू सिन्हा ने कहा कि स्वच्छता को शिक्षण संस्थानों में जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। शहर के वार्डों में भी कार्यक्रम का स्वच्छ भारत मिशन को सिरे चढ़ाने में सहयोग मांगा जा रहा है।

नगपालिका चेयरपर्सन सीमा सिंगला द्वारा कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर नगरपालिका सचिव अतर सिंह खनगवाल, जेई राशिद, स्वच्छ भारत मिशन की सिटी टीम लीडर नीतू सिन्हा, स्वच्छ भारत मिशन तावडू के ब्रांड एंबेसडर कुलदीप सिंह, साधना रानी सहित पार्षद मौजूद रहे।

X
Nuh News - municipal inauguration of cleanliness service program
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना