अजरौंदा फ्लाइओवर की एक लेन बंद, लगा लंबा जाम

Faridabad News - नेशनल हाईवे-19 स्थित अजरौंदा फ्लाइओवर पर लोड टेस्टिंग का काम शुक्रवार शाम से शुरू हो गया है। यह रविवार देर रात तक...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:17 AM IST
Faridabad News - one lane of ajaronda flyover closed long jam
नेशनल हाईवे-19 स्थित अजरौंदा फ्लाइओवर पर लोड टेस्टिंग का काम शुक्रवार शाम से शुरू हो गया है। यह रविवार देर रात तक चलेगा। इससे डायवर्जन रूट पर लगभग आधे किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। इससे दिल्ली की ओर ओर जाने वाले वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दौरान उनमें नाराजगी देखने को िमली। उनका कहना था कि यह देर रात से शुरू करना चाहिए था, शाम में कंपनियों और कार्यालयों की छुट्टी होती है। ऐसे में कामकाजी लोगों को घर पहुंचने में परेशानी बढ़ गई है।

ऐसे होगी लोड टेिस्टंग

नेशनल हाईवे-19 की देखरेख और निर्माण करा रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर पीके सिंह ने बताया कि यह स्टेट फ्लाइओवर के डिजाइन के अनुसार किया जाता है। इस दौरान डिजाइन के अनुसार इस पुल पर 15 सिंतबर तक करीब 200 टन से ज्यादा वजन वाले 3 वाहनों को निर्धारित जगह पर खड़ा किया जाएगा। इस दौरान देखा जाएगा कि पुल में कितना विचलन आया है। उन्होंने बताया कि इंडियन रोड कांग्रेस के नियमों के मुताबिक फ्लाइओवर, एलिवेटेड रोड आदि में 24 एम.एम. तक विचलन नियमों के मुताबिक है।

अजरौंदा फ्लाओवर के बल्लभगढ़ दिल्ली लेन को बंद िकए जाने से लगा लंबा जाम, इससे शाम के समय वाहन चालकों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।



अजरौंदा फ्लाइओवर पर लोड टेस्टिंग के दौरान जाम से बचने के लिए आप यह भी रास्ता चुन सकते हैं। बड़खल से आप दिल्ली जाने के लिए बाइपास रोड के सहारे दिल्ली की ओर जा सकते हैं। इसके अलावा आप फ्लाइओवर के नीचे से भी बाइपास पर पहुंचकर दिल्ली जा सकते हैं। बाटा होते हुए नीलम चौक, रेलवे रोड होते हुए आप सूरजकुंड से दिल्ली या ओल्ड फरीदाबाद से दिल्ली जा सकते हैं।

X
Faridabad News - one lane of ajaronda flyover closed long jam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना