सीएए व एनआरसी के समर्थन में की पंचायत, विपक्ष पर भड़काने का आरोप

Gurgaon News - फर्रुखनगर के राजीव चौक पर खण्ड फर्रुखनगर के सरपंचों, जिला पार्षदों ने सीएए व एनआरसी के समर्थन में पंचायत का आयोजन...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Farrukh Nagar News - panchayat in support of caa and nrc accused of provoking opposition
फर्रुखनगर के राजीव चौक पर खण्ड फर्रुखनगर के सरपंचों, जिला पार्षदों ने सीएए व एनआरसी के समर्थन में पंचायत का आयोजन कैप्टन धनीराम सरपंच बसुंडा की अध्यक्षता में किया। जिसमें मुख्य रूप से संजीव कुमार वाइस चेयरमैन जिला परिषद, राव मानसिंह पूर्व चेयरमैन मार्केट कमेटी, सरपंच जलसिंह बिरहेडा ‘’राजपाल सरपंच गुगाना, धनपत सरपंच अली मुदीनपुर , प्रेम सरपंच खण्डेवला, देश राज खेटावास, गोरधन सरपंच माजरी, सहेंद्र सरपंच पालडी, कप्तान सिंह पार्षद मौजूद थे।

इस मौके पर धनीराम सरपंच ने बताया कि सीएए एनआरसी किसी भी धर्म के भारत के नागरिक के खिलाफ नहीं है बल्कि ये भारत के नागरिकों का संरक्षण करता है। बंगलादेश अफगानिस्तान, पाकिस्तान’’ म्यांमार आदि देशों से प्रताड़ित हिन्दु, जैन, बौद्ध, फारसी आदि को नागरिकता देने व उनके संरक्षण के लिए बनाया है। लेकिन विपक्ष जानबूझ कर लोगों को भड़का रहा है। उन्‍होंने कहां कि भारत को इस कानून की बहुत ज्यादा जरूरत थी क्योंकि करीब 20 साल से भारत में एक विशेष धर्म के लोग घुसपैठ कर रहे हैं। हमें सरकार का पूरी ताकत के साथ समर्थन करना चाहिए जिससे हमारी आने वाली पीढ़ियां सुरक्षित रह सकें।

पंचायत कैप्टन धनीराम सरपंच बसुंडा की अध्यक्षता में की गई

फर्रूखनगर. सीएए के समर्थन में पंचायत करते लोग।

X
Farrukh Nagar News - panchayat in support of caa and nrc accused of provoking opposition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना