आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

Faridabad News - पेट्रोल पंप के सेल्समैन से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के आरोपियों को पकड़ने गई चांदहट पुलिस पर आरोपियों ने...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:16 AM IST
Palwal News - police team attacked to apprehend accused
पेट्रोल पंप के सेल्समैन से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के आरोपियों को पकड़ने गई चांदहट पुलिस पर आरोपियों ने साथियों के साथ पथराव कर दिया, पुलिस ने विरोध किया तो तेज धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिसके संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया, फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

चांदहट थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि जिला फरीदाबाद के मछगर गांव निवासी मनोज कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है कि छज्जूनगर गांव के पास उनका आदित्य फिलिंग स्टेशन है। पेट्रोल पंप पर जिला मथुरा के कोसीकला के गांव रुपनगर निवासी कन्हैया बतौर सेल्समैन तैनात है। 10 अक्टूबर की रात करीब सवा 11 बजे छज्जूनगर गांव निवासी ओमबीर, धर्मेंद्र, कपिल व एक उनके साथी ने कन्हैया के साथ मारपीट की, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। जिस संबंध में पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने 11 अक्टूबर को मामला दर्ज कर लिया। 11 अक्टूबर को देर रात चांदहट थाना के एसआई ब्रह्मपाल के नेतृत्व में ईएचसी गोविंद व मुबारक आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छज्जूनगर पहुंच गए। जब पुलिस टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया, वहीं इस दौरान एक आरोपी पुलिस पर हमला करने के लिए अपने मकान की छत्त से नीचे कूद गया, जिसे कछ चोटें भी आई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने तेजधार हथियार भी हाथों में लिए हुए थे। पुलिस टीम ने इसकी सूचना तुरंत थाने दी और पुलिस के अन्य जवान बुलाकर मौके से ही छज्जूनगर निवासी आरोपी धर्मेंद्र व कपिल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी।

X
Palwal News - police team attacked to apprehend accused
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना