समारोह में स्टेट सम्मान से सम्मानित शिक्षक विनोद ठाकरान का किया गया अभिनंदन

Gurgaon News - गुड़गांव| जिले के शिक्षकों द्वारा हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा राज्य पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक विनोद ठाकरान...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:35 AM IST
Farrukh Nagar News - state honors teacher vinod thakaran was felicitated at the ceremony
गुड़गांव| जिले के शिक्षकों द्वारा हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा राज्य पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक विनोद ठाकरान के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम सदर बाजार स्थित अग्रवाल धर्मशाला में हुआ। मंच का संचालन राजकुमार सैनी व यशवंत यादव ने किया।

राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला महासचिव अशोक प्रजापति ने बताया कि आयोजन में पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने कहा कि शिक्षक ठाकरान की इस उपलब्धि पर उन्हें गर्व है। इस दौरान ठाकरान को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष तरुण सुहाग ने बताया कि इंटरनेशनल एजुकेशन में अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ की प्रोजेक्ट कमेटी में विनोद ठाकरान का नाम तय हुआ है जोकि शहर के लिए गर्व की बात है। इस मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी कैप्टन इंदु बोकन, खंड शिक्षा अधिकारी फर्रुखनगर आनंद कुमार, जाट एजुकेशन सोसाइटी, झाड़सा के प्रधान चौधरी श्याम कुमार, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष यशपाल यादव, हरियाणा स्कूल लेक्चर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अशोक ठाकरान, प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष दुष्यंत ठाकरान मौजूद थे।

X
Farrukh Nagar News - state honors teacher vinod thakaran was felicitated at the ceremony
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना