एश्लान इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट दूसरे कालेजों में समायोजित होंगे

Faridabad News - जेसी बोस यूनिवर्सिटी ने ऐसे विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय से संबद्ध अन्य कॉलेजों में समायोजित व स्थानांतरित...

Bhaskar News Network

Oct 21, 2019, 07:15 AM IST
Faridabad News - students of ashlan institute will be accommodated in other colleges
जेसी बोस यूनिवर्सिटी ने ऐसे विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय से संबद्ध अन्य कॉलेजों में समायोजित व स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है, जो एश्लान इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलॉजी (ईआईटी) में दाखिल हैं और विश्वविद्यालय के साथ शैक्षणिक सत्र 2017-18 और 2018-19 में पंजीकृत हुए थे।

ऐसे विद्यार्थी अपने समायोजन व स्थानांतरण के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.jcboseust.ac.in के माध्यम से 23 से 25 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह निर्णय एश्लान इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलॉजी (ईआईटी) में पढ़ रहे विद्यार्थियों के भविष्य और हितों की सुरक्षा के दृष्टिगत लिया गया है। जिससे विश्वविद्यालय द्वारा संबद्धता मानदंड पूरा न करने के कारण एश्लान इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलॉजी (ईआईटी) की संबद्धता समाप्त करने के कारण प्रभावित हुए स्टूडेंट्स का किसी तरह का कोई नुकसान न हो। विश्वविद्यालय के कुलसचिव की ओर से इस संबंध में नोटिस भी जारी कर दिया गया है। कुलसचिव डॉ. सुनील कुमार गर्ग के अनुसार विश्वविद्यालय विद्यार्थियों के हित और भविष्य की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा एश्लान इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलॉजी (ईआईटी) के प्रभावित विद्यार्थी इस संबंध में अधिक जानकारी व सहयोग के लिए विश्वविद्यालय की संबद्धता शाखा से संपर्क कर सकते हैं।

X
Faridabad News - students of ashlan institute will be accommodated in other colleges
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना