टिकट से वंचित रहे तेजपाल को सच्चा बता, सीएम बोले- टिकट तो तकदीर से ही मिलता है

Gurgaon News - भास्कर न्यूज | सोहना सीएम मनोहर लाल का मानना है कि चुनाव लड़ने के लिए भाजपा की टिकट तो तकदीर से ही मिलता है।...

Bhaskar News Network

Oct 10, 2019, 07:25 AM IST
Sohna News - tell tejpal who was deprived of the ticket to be true cm said ticket is available only through luck
भास्कर न्यूज | सोहना

सीएम मनोहर लाल का मानना है कि चुनाव लड़ने के लिए भाजपा की टिकट तो तकदीर से ही मिलता है। उन्होंने गुड़गांव में दो बार दो अलग-अलग क्षेत्रों के उम्मीदवारों लिए यह बात कह कर स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी का टिकट तकदीर से मिलता है। उन्होंने बीते दो अक्टूबर को बादशाहपुर क्षेत्र से टिकट के प्रबल दावेदार व प्रदेश के मंत्री राव नरबीर सिंह लिए जो बात कही थी, वही बात बुधवार को सोहना से विधायक व टिकट के दावेदार तेजपाल तंवर के लिए कही है। सोहना में पार्टी उम्मीदवार की जनसभा में सीएम ने कहा कि सोहना से विधायक तेजपाल तंवर एक सच्चे व पवित्र आदमी हैं, टिकट की लाइन में दर्जनों नेता शामिल थे। मगर, यह टिकट तो तकदीर से ही मिलता है। जनसभा में भाजपा का टिकट मांग रहे अधिकांश नेता मंच पर मौजूद थे। सीएम ने सोहना से भाजपा का टिकट पाने वाले संजय सिंह का भाग्य प्रबल बताते हुए कहा कि उन्हें तकदीर से ही टिकट मिला है। जबकि संजय दो बार भाजपा के टिकट पर चुनाव हार चुके हैं।

भाजपा के टिकट पर दो बार चुनाव हार चुके सोहना से प्रत्याशी संजय को सीएम ने भाग्यशाली बताया

बादशाहपुर में भी तकदीर को टिकट से जोड़ा था

सीएम ने यही बात दो अक्टूबर को राव नरबीर सिंह के लिए कही थी। नरबीर को दरकिनार करते हुए युवा प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव को मैदान में उतारा। मनीष को पहली बार टिकट मिला है, मनोहर लाल इससे तकदीर का फैसला मान रहे हैं। बुधवार के जनसभा में सीएम ने दावा किया कि पहली सरकारें सत्ता भोगने के लिए चलती थीं, किन्तु भाजपा ने अपनी सरकार जनता के सेवा कार्यों के लिए चलाई है। प्रदेश में अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाकर सभी वर्गों को लाभ पहुंचाया है। उन्होंने राष्ट्रीयता और धारा 370 की भी बात की। उन्होंने कहा कि भाजपा की सोच देश की एकता को बनाए रखने की है, जबकि विपक्षी पार्टियों के नेताओं को देश के बारे में कोई ख्याल नहीं है।

बादशाहपुर से निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी की टीम से बताया खतरा | बादशाहपुर से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे रविन्द्र यादव एडवोकेट ने डीएलएफ फेस-1 थाना में शिकायत दी है कि उसे बादशाहपुर के भाजपा की टीम से खतरा है। इस शिकायत के साथ एक वाट्सएप ग्रुप का फोटो दिया है। जिसमें शिकायतकर्ता रविन्द्र यादव का वाट्सएप ग्रुप में फोटो डालकर उसके साथ हादसा करने संबंधी हुई वार्तालाप की कॉपी भी पुलिस को दी है। वहीं पुलिस जांच कर रही है।

X
Sohna News - tell tejpal who was deprived of the ticket to be true cm said ticket is available only through luck
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना