• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • Faridabad News the candidates reached the booth in the morning lined up cast votes and rejected the claim of victory

प्रत्याशी सुबह बूथ पर पहुंचे, लाइन में लगे, वोट डाला और जीत का दावा ठोक दिया

Faridabad News - करीब 20 दिन से चुनाव प्रचार में जुटे प्रत्याशी सोमवार सुबह मतदान शुरू होने से पहले ही अपने-अपने बूथों पर पहुंच गए।...

Oct 22, 2019, 07:16 AM IST
करीब 20 दिन से चुनाव प्रचार में जुटे प्रत्याशी सोमवार सुबह मतदान शुरू होने से पहले ही अपने-अपने बूथों पर पहुंच गए। लाइन में लगे और वोट डाला। इसके बाद बूथ से बाहर निकलते ही सभी ने अपनी-अपनी जीत के दावे ठोक दिए। रिजल्ट हालांकि 24 अक्टूबर को आएगा। लेकिन सभी की दलीलें हैं कि जीत हमारी सुनिश्चित है।

उम्मीद है कि हमें भारी मतों से जनता अवश्य जिताएगी

फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने परिवार के साथ ओल्ड फरीदाबाद में वोट डाला। इसके बाद उन्होंने कहा कि फरीदाबाद की जनता ने इस बार किसी बाहरी को नहीं बल्कि अपने बीच के ही व्यक्ति को जिताने का फैसला किया है। उन्हें उम्मीद है कि वह भारी मतों से यहां से जीत दर्ज करेंगे क्योंकि वे पिछले तीस साल से यहां के लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे हैं।

क्षेत्र की जनता पुन: विजयी बना रही

तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने अपने पैतृक गांव भुआपुर में परिवार के साथ वोट डाला। उन्होंने कहा पूरा विश्वास है कि तिगांव क्षेत्र की जनता उन्हें भारी विजयी बनाकर पुन: विधानसभा भेजेगी।

इस बार हमारी जीत सुनिश्चित है

तिगांव क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने वोट डालने के बाद दावा किया कि पांच साल हमने इस क्षेत्र की और भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश की सेवा की है। इसलिए हम जीत रहे हैं। हरियाणा में फिर भाजपा की सरकार बन रही है।

हरियाणा में दोबारा भाजपा जीत रही

बल्लभगढ़ के भाजपा प्रत्याशी पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि हमारी जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि जिस तरह पांच महीने पहले केंद्र में भाजपा की सरकार दोबारा बनी, उसी तरह अब हरियाणा में भाजपा की सरकार बन रही है। कांग्रेस के राज में फरीदाबाद बर्बाद हो गया था, लेकिन भाजपा ने पांच साल में उजड़े फरीदाबाद को फिर से गुलजार कर दिया।

75 प्लस सीट हरियाणा में भाजपा की

बड़खल क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा ने कहा कि 75 प्लस सीट हरियाणा में भाजपा की आ रही हैं। फिर से भाजपा की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि इस बार हम पिछली बार से ज्यादा वोटों से जीतेंगे।

जनता ने हमें वोट दिए, हम जीत रहे

एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से कांग-रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने वोट डालने के बाद कहा कि हमारी जीत सुनिश्चित है। क्योंकि हमारे पिता पूर्व मंत्री पंडित शिवचरण लाल शर्मा ने अपने कार्यकाल में इस क्षेत्र में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य कराए थे।

हमारी जीत सौ फीसदी सुनिश्चित हो गई है

पृथला क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल ने दावा किया कि हमारी जीत सौ फीसदी सुनिश्चित है। इस बार हम नहीं क्षेत्र की जनता ने चुनाव लड़ा है। भले ही भाजपा ने हमारी टिकट काटकर दूसरे को दे दी, लेकिन हमारी जनता को तो भाजपा नहीं काट पाई। उसी के दम पर हम जीतकर चंड़ीगढ़ पहुंच रहे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना