बागी ढोंगी बाबा जहां जाते हैं वहां कहते हैं मैं तो बर्बाद हो गया मुझे बचा लो: छोकर

Faridabad News - पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने शनिवार को चुनावी जनसभा में एक बागी नेता का बगैर नाम लिए...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:15 AM IST
Faridabad News - the rebel hypocrite baba says where he goes i am ruined save me except
पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने शनिवार को चुनावी जनसभा में एक बागी नेता का बगैर नाम लिए कहा कि उन्हें अब लोगों ने ढोंगी बाबा कहना शुरू कर दिया है। ये बाबा जहां जाते हैं वहां कहते हैं कि मैं तो बर्बाद हो गया। मुझे बचा लो। अरे भाई किसने कहा था राजनीति में बर्बाद होने के लिए आओ।

राजनीति तो समाज सेवा का काम है। अगर आप अपनी बर्बादी की बात करते हैं तो जनता समझ गई है कि आप अपना घर भरने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कैसा व्यवहार है और उनके कैसे-कैसे काम हैं वह इस क्षेत्र की जनता जानती है। छोकर ने कहा कि ढोंगी बाबा ने एक झूठी अफवाह फैला रखी है कि मुझे चुनाव जीता दो मैं फिर से पार्टी ज्वाइन कर लूंगा। छोकर ने कहा कि उनकी जीत का सपना सिर्फ सपना रह जाएगा। दोबारा पार्टी में आने का उनका सपना अब पूरा नहीं होगा। क्योंकि पार्टी ने उस अवसरवादी नेता को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर कर दिया है।

उन्होंने पार्टी की पीठ में छुरा भोंका है। इसलिए अब पार्टी में उनके लिए कोई जगह नहीं है। इस दौरान पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि सिटिंग विधायक मैं था। टिकट मेरी कटी है लेकिन पीड़ित वह खुद को बताता है। ऐसे लोग किसी के नहीं होते। खंदावली, कैली, आल्हापुर, नया गांव, जनौली, मादकोल, ककड़ीपुर, कटेसरा, जल्हाका, अमरपुर, डाडौता, कुरारा और खजूरका में जनसंपर्क किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक शारदा राठौर, बलदेव अलावलपुर, तेवतिया पाल के प्रधान चौधरी बिजेंद्र सिंह, पवन रावत, चौधरी दिनेश मलिक, हरेंद्र जनौली, सरपंच रामसिंह, सरपंच जगन, सरपंच लूकरी पहलवान, सरपंच सतबीर सिंह,सरपंच चौधरी आदि थे।

सोहनपाल छोकर की चुनावी जनसभा में एकजुटता दिखाते भाजपा नेता।

X
Faridabad News - the rebel hypocrite baba says where he goes i am ruined save me except
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना