बैंक से रिटायर्ड जीएम के घर में दिन-दहाड़े चोरी 4 लाख रुपए से अधिक का सामान ले गए चोर

Gurgaon News - सेक्टर-9ए थाना क्षेत्र में एक कोऑपरेटिव बैंक से सेवानिवृत जीएम के घर से दो चोर मात्र 35 मिनट में ही करीब चार लाख रुपए...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:25 AM IST
Gurgaon News - thieves took over rs 4 lakh worth of stolen goods in the house of a retired gm from a bank
सेक्टर-9ए थाना क्षेत्र में एक कोऑपरेटिव बैंक से सेवानिवृत जीएम के घर से दो चोर मात्र 35 मिनट में ही करीब चार लाख रुपए से मॉल पर हाथ साफ कर गए। पुलिस ने बुजुर्ग दंपती की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घर के सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे ले लिया है। उधर पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में चोर दिखाई दे रहे हैं, जिसके आधार पर जांच की जा रही है। वहीं पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि चोरों ने पूरे घर में एक-एक सामान को खंगाला और आराम से चोरी करने के बाद छोले-कुलचे भी खाए और उसके बाद ऑटो से फरार हो गए।

पुलिस को दी शिकायत में सतीश शर्मा ने बताया कि वह अपनी प|ी के साथ सेक्टर-9ए थाना क्षेत्र में रहते हैं। उनके दो बेटे एक ऑस्ट्रेलिया व दूसरा अमेरिका में जॉब करते हैं। शनिवार दोपहर करीब 12.30 बजे वह अपनी प|ी के साथ साथ में लगने वाली मार्केट में चले गए। जब वे 2.10 बजे वापस लौटे तो घर मेन गेट का ताला तो लगा मिला लेकिन अंदर पूरा सामान बिखरा मिला। घर के सामान को चेक करने पर पता चला कि 1300 यूएस डॉलर, 2000 ऑस्ट्रेलियन डॉलर व 1.55 लाख रुपए सहित सोने के आभूषण भी गायब मिला।

दो युवक अंदर गए और एक युवक बाहर बैठा था

सतीश शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं कि दो युवक घर में घुसे और एक युवक थ्री व्हीलर में बैठा रहा बाहर निगरानी कर रहा था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को सुराग लगा लिया जाएगा। सतीश शर्मा ने बताया कि बाहर रेहड़ी पर छोले-कुलचे बेचने वाले युवक ने बताया कि तीन युवक करीब 1.30 बजे उसके पास आए और छोले-कुलचे खाकर थ्री व्हीलर से फरार हो गए। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्ध युवक

X
Gurgaon News - thieves took over rs 4 lakh worth of stolen goods in the house of a retired gm from a bank
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना