सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सेक्टर-22ए में लगाए 14 सीसीटीवी कैमरे, 50 का है लक्ष्य

Gurgaon News - बढ़ते अपराध को देखते हुए सेक्टरों में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए संबंधित आरडब्ल्यूए द्वारा सड़कों, गलियों और...

Bhaskar News Network

Aug 20, 2019, 07:30 AM IST
Gurgaon News - to ensure security 14 cctv cameras installed in sector 22a 50 are targeted
बढ़ते अपराध को देखते हुए सेक्टरों में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए संबंधित आरडब्ल्यूए द्वारा सड़कों, गलियों और सार्वजनिक जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। इसी क्रम में सेक्टर-22ए में आरडब्ल्यूए द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगाने की प्रक्रिया चल रही है। पूरे सेक्टर में 50 कैमरे लगाने का लक्ष्य है। इसी के तहत आरडब्ल्यूए द्वारा अब तक 14 कैमरे लगाए जा चुके हैं। सोमवार को सेक्टर में सीसीटीवी कैमरों का उद्घाटन किया गया।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष शिव नारायण यादव के साथ एसएचओ सुरेंद्र कुमार, पार्षद रविन्द्र यादव व सुनील भारद्वाज ने रिमोट द्वारा बटन दबाकर सीसीटीवी कैमरे का उद्घाटन किया। इस अवसर पर ब्रिगेडियर सेट, कर्नल मित्रा, डीडी गुप्ता, एसएस राणा, केसी यादव, वाई के गोयल, महेंद्र यादव, अमित, सोनू व अन्य सेक्टरवासी भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर एसएसओ सुरेंद्र ने सेक्टरवासियों को बताया कि किसी भी अपराध की स्थिति में सीसीटीवी कैमरा सबसे अहम सबूत का काम करता है और इसके लग जाने के बाद अपराधी भी काफी हद तक डरे रहते हैं। इसे इंटरनेट के साथ जोड़ने पर हम अपने मोबाइल पर भी इसका लाइव प्रस्तुतिकरण देख सकते हैं। सेक्टर में सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए आरडब्ल्यूए प्रतिनिधि बधाई के पात्र हैं। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए अध्यक्ष शिव नारायण यादव ने बताया कि पूरे सेक्टर में 50 सीसीटीवी कैमरे लगाने का लक्ष्य है। इसे पूरा सेक्टर सीसीटीवी कैमरे के दायरे में आ जाएगा। सेक्टर की सड़कों व गलियों के साथ-साथ सभी सार्वजनिक जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं।

गुड़गांव. रिमाेट से उद्घाटन करते एसएचओ के साथ अारडब्ल्यूए प्रतिनिधि।

X
Gurgaon News - to ensure security 14 cctv cameras installed in sector 22a 50 are targeted
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना