करोड़ों के विकास कार्यों का केंद्रीय राज्यमंत्री गुर्जर ने किया शिलान्यास

Faridabad News - पृथला विधानसभा क्षेत्र के नंगला भीकू व सिकंदपुर गांव में दो करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले लिंक मार्गों का...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:18 AM IST
Palwal News - union minister of state gurjar laid the foundation stone for development works worth crores
पृथला विधानसभा क्षेत्र के नंगला भीकू व सिकंदपुर गांव में दो करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले लिंक मार्गों का शुक्रवार को केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शिलान्यास किया। इस अवसर पर उनके साथ पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने सिकंदपुर से देहलाका तक एक करोड़ 30 लाख रुपये की लागत से बनने वाली करीब पौने चार किलो मीटर लंबी सड़क का सिकंदपुर गांव में व नंगला भीकू से छपरौला तक 57 लाख 81 हजार रुपए की लागत से बनने वाली डेढ़ किलो मीटर लंबी सड़क का नंगला भीकू में शिलान्यास किया। केंद्रीय राज्यमंत्री गुर्जर ने बताया कि दोनों सड़कों को हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड द्वारा तीन माह में बनाकर तैयार कर दिया जाएगा। गुर्जर ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीणों की सबसे बड़ी मांग होती है कि उन्हें बिजली, पानी और सड़क की होती है। पीने के पानी के लिए रैनीवेल परियोजना पर कार्य तीव्र गति से चल रहा है, वह भी जल्द ही पूरी हो जाएगी, जिसके बाद पेयजल की समस्या भी नहीं रहेगी और 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने के लिए कार्य चल रहा है, जल्द ही इसे भी पूरा कर लिया जाएगा। जिसके बाद जिले के हर गांव में 24 घंटे बिजली उपलब्ध होगी। इस अवसर पर सुनील डागर, समुद्र सिंह,बुधराम डागर,गोविंद सिंह दोनों गांवों के नागरिक मौजूद रहे।

जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों को बुलकैट भेंड करते मंत्री व विधायक।

X
Palwal News - union minister of state gurjar laid the foundation stone for development works worth crores
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना