पत्नी ने पति पर 9 माह के बच्चे की हत्या का लगाया आरोप, अवैध संबंध का भी शक

Gurgaon News - एनजीटी ने सुनवाई के लिए अग्रिम तिथि 5 मार्च 2020 निर्धारित की हुई है सेक्टर-4 स्थित पोल स्टार पब्लिक स्कूल की छठी...

Feb 15, 2020, 07:25 AM IST
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
एनजीटी ने सुनवाई के लिए अग्रिम तिथि 5 मार्च 2020 निर्धारित की हुई है

सेक्टर-4 स्थित पोल स्टार पब्लिक स्कूल की छठी कक्षा में पढ़ने वाले एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस संबंध पहले तो बच्चे के माता-पिता को स्कूल प्रबंधन यह कहकर बुलाया कि उसके बच्चे को कुछ चोट लगी है, लेकिन जब माता-पिता स्कूल पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उनका बच्चा अस्पताल में एडमिट है। अस्पताल में पहुंचकर उसकी हालत देखी तो हैरान रह गए। पिता मुकेश ने संबंध स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सेक्टर-9ए थाना पुलिस को शिकायत दी। लेकिन चार दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया।

मुकेश ने बताया कि उनका 11 वर्षीय बेटा गत 10 फरवरी को रोजाना की तरह पोल स्टार पब्लिक स्कूल में गया था। करीब 9 बजे फोन आया कि उनके बेटे को चोट लगी है। जिस पर वह अपनी प|ी के साथ स्कूल पहुंचे, लेकिन वहां जाकर पता चला कि उनका बेटा अस्पताल में एडमिट है। अस्पताल में जाकर उन्होंने देखा कि बच्चे की नाक व माथे पर गहरे घाव। इस पर उन्होंने स्कूल प्रबंधन की जिम्मेवारी और लापरवाही की बात कहते हुए सेक्टर-9ए थाना प्रभारी को शिकायत दी। लेकिन पुलिस ने उसी समय कहा कि जाकर स्कूल प्रबंधन से समझौता कर लें,आपको कुछ मुआवजा दे कर देगा। थाना प्रभारी संदीप ने कहा कि इस मामले में जांच करने पर पता चला है कि बच्चा चक्कर आने के बाद गिरा है। इसलिए केस दर्ज नहीं किया गया है।

‘परिणाम से साफ है कि जनता रीजनल पार्टियों को चाहती हंै’

सोहना| हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली चुनाव को लेकर कहा कि इस चुनाव से एक बात साबित होती है कि जनता रीजनल पार्टियों को ज्यादा चाहती है। उन्होंने कहा कि शिक्षा को लेकर हरियाणा में बहुत जल्द बदलाव होने जा रहा है। ये बात सोहना के निरंकारी बाबा गुरबचन सिंह मेमोरियल कॉलेज में आयोजित दीक्षांत समारोह में कही। हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। उन्होंने इस मौके पर 140 छात्रों को डिग्री प्रदान की। इसके अलावा शिक्षा खेल और सांस्कृतिक गतिविधि क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को भी पुरस्कार से सम्मानित किया। गवर्निंग बॉडी के महासचिव एसएस सेठी ने विगत वर्षों में कॉलेज में हुए विकास पर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री ने दिल्ली चुनाव को लेकर कहा कि जनता ने अपना निर्णय सुनाया है। चुनाव से एक बात यह बिल्कुल साफ हो जाती है की जनता रीजनल पार्टियों पर अधिक विश्वास करती है। उन्हें अधिक चाहती है। हरियाणा में शिक्षा की योजना को लेकर कहा कि जल्दी बजट पास होने वाला है।

सभी परीक्षा के बीच में एक से चार दिन का गैप, ताकि छात्र इस समय का इस्तेमाल परीक्षा की तैयारियों में कर सकें


दसवीं कक्षा का शनिवार को फूड प्रोडक्शन, फ्रंट ऑफिस ऑपरेशन, बैंकिंग एंड इश्योरेंस और मीडिया की परीक्षा होंगी। जबकि बारहवीं की मल्टीमीडिया ऐंड वेब टेक्नॉलजी, मास मीडिया स्टडीज, बैंकिंग, म्यूजिक प्रॉडक्शन आदि की परीक्षा होगी। इसके बाद 17 फरवरी को दसवीं कक्षा का होम साइंस, 22 फरवरी को फ्रेंच, जर्मन और जापानी, 24 फरवरी को पंजाबी, उर्दू कोर्स ए, 26 फरवरी को इंगलिश, 28 फरवरी को एलिमेंट्री बुक, 29 फरवरी को हिंदी कोर्स ए और बी, 2 मार्च को हिंदुस्तानी म्यूजिक, 4 मार्च को साइंस थ्योरी और साइंस प्रैक्टिकल, 6 मार्च को एलिमेट्री, 7 मार्च को संस्कृत, 12 मार्च को मैथमेटिक्स स्टैंडर्ड, मैथमेटिक्स बेसिक, 14 मार्च को पेंटिंग, 18 मार्च को सामाजिक विज्ञान व अंतिम पेपर 20 मार्च को कम्यूनिकेशन टेक्नॉलजी, कंप्यूटर एप्लिकेशंस का होगा।

12वीं की परीक्षाओं में भी तैयारी को मिलेगा समय


शनिवार को 12वीं कक्षा का मल्टीमीडिया एंड वेब टेक्नोलॉजी, मास मीडिया स्टडीज, बैंकिंग, म्यूजिक प्रोडक्शन की परीक्षा होगी। 17 फरवरी को एग्रीकल्चर, इश्योरेंस, 20 फरवरी को पेंटिंग, ग्राफिक्स, 22 फरवरी को साइकॉलजी, 24 फरवरी को फिजिकल एजुकेशन, 25 फरवरी को इंटरप्रोन्योरशिप, 27 फरवरी को इंग्लिश, 29 फरवरी को लाइब्रेरी एंड इन्फॉरमेशन साइंस टैक्नोलॉजी, फैशन स्टूडियोज और प्रिंटिंग टेक्सटाइल, 2 मार्च को फिजिक्स और अप्लाइड फिजिक्स, 3 मार्च को इतिहास, 4 मार्च को मार्किटिंग, 5 मार्च को अकाउंटेंसी, 6 मार्च को राजनीतिक विज्ञान, 7 मार्च को कैमिस्ट्री, 12 मार्च को टूरिज्म, 13 मार्च को हिंदुस्तानी म्यूजिक, 17 मार्च को गणित, 18 मार्च को लीगल स्टडीज शॉर्टहैंड, फूड प्रोडक्शन, 19 मार्च को पंजाबी, 20 मार्च को हिंदी इलेक्टिव, हिंदी कोर, 21 मार्च को कंप्यूटर साइंस, इन्फार्मेशन टेक्नोलॉजी, 23 मार्च को ज्योग्राफी, 24 मार्च को बिजनेस स्टडीज, 26 मार्च को होम साइंस, 28 मार्च को बायोटेक्नॉलॉजी व 30 मार्च को सोशयोलॉजी की परीक्षा होगी।


सीबीएसई की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं आज से शुरू होंगी, दसवीं की 20 मार्च तो बारहवीं की परीक्षाएं 30 मार्च को समाप्त हो जाएंगी

भास्कर न्यूज | गुड़गांव

सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं शनिवार से शुरू हो रही हैं। वहीं सीबीएसई बोर्ड के सचिव अनुराग त्रिपाठी ने परीक्षा शुरू होने से पहले स्टूडेंट्स को टिप्स दिए हैं। उन्होंने बताया है कि परीक्षाएं ठीक डेढ़ महीने तक चलेंगी। ऐसे में परीक्षा के विषयों की तैयारी ठीक से करने के लिए बीच-बीच में समय दिया गया है। जहां दसवीं की परीक्षा 20 मार्च तक होंगी, वहीं बारहवीं की परीक्षाएं 30 मार्च को समाप्त होंगी। गुड़गांव के 100 से अधिक स्कूल सीबीएसई से एफिलेटिड हैं और यहां से दोनों कक्षाओं के करीब 18 हजार परीक्षार्थी परीक्षा देंगे।

चीन से आए अब तक 80, शुक्रवार को 10 और यात्री पहुंचने की रिपोर्ट मिली

भास्कर न्यूज | गुड़गांव

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के पास प्रदेश के हेडक्वार्टर से अब तक चीन से लौटे कुल 80 लोगों की रिपोर्ट है। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार शुक्रवार को भी नए दस लोगों के गुड़गांव में पहुंचने की रिपोर्ट मिली। जिन पर स्वास्थ्य विभाग ने निगरानी करने का दावा किया है। हालांकि सीएमओ डा. जेएस पूनिया ने बताया कि अब तक चीन से लौटे 73 लोगों से वन टू वन बात कर चुके हैं और जांच भी करवाई गई है। सभी रिपोर्ट कोरोना की नेगेटिव मिली है। शुक्रवार सुबह एयरपोर्ट अथॉरिटी ने हाल ही में चीन से लौटे 10 यात्रियों की सूची स्टेट हैडक्वार्टर को सौंपी है। हैडक्वार्टर से सभी नाम जिला स्वास्थ्य विभाग को भेजे गए है। सभी लोग शहर के अलग-अलग एरिया के रहने वाले है। सभी की उम्र 31-36 साल है। स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी लोगों के संपर्क में है। शुक्रवार को सभी लोगों से उनके घर जाकर मिला गया। सभी को विभाग ने सर्विलांस पर रखा है।

मिली जानकारी के अनुसार सभी यात्री हाल ही में चीन से लौटे है। सभी शहर के पॉश इलाकों के रहने वाले है। इनमें से यूनिटेक साइबर पार्क, डीएलएफ फेस-5, सुशांत लोक,सेक्टर-31 व पुराने गुड़गांव की कॉलोनी के निवासी है। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी शुक्रवार को इन सभी लोगों से मिले। सभी की जांच कर इनके परिजनों के फोन नंबर भी लिए गए है। सिविल सर्जन जेएस पूनिया ने बताया कि सभी लोगों को अगले 14 दिनों तक लगातार संपर्क किया जाएगा।

आज सीएम करेंगे ग्रीवेंस कमेटी की बैठक

भास्कर न्यूज | गुड़गांव

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल शनिवार को गुड़गांव में लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक की अध्यक्षता करने के साथ-साथ लगभग 10.5 करोड़ रुपए से पूरी हुई दो परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। कष्टनिवारण समिति की बैठक शाम 4 बजे स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद हॉल में होगी। इस बैठक में 13 समस्याएं रखी गई हैं, जिसकी सीएम की अध्यक्षता में सुनवाई होगी।

इसके साथ ही सीएम सेक्टर-39 में बनाई गई डायग्नोस्टिक लैब का लोकार्पण करेंगे। जिसमें मुख्य रूप से एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड, सिटी स्कैन, सभी प्रकार के ब्लड टेस्ट सस्ती दरों पर करा सकते हैं। इसके साथ ही सीएम बादशाहपुर ड्रेन के सौंदर्यीकरण इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत बादशाहपुर ड्रेन को बॉक्स ड्रेन के रूप में विकसित करने के बाद इसके ऊपर साइकल ट्रैक, जॉगिंग ट्रैक तथा पैदल सैर करने की ट्रैक बनाया गया है।

फाजिलपुर में एक बिल्डिंग को इन्फोर्समेंट टीम ने किया धराशायी, पटेल नगर में 4 सील की गईं

भास्कर न्यूज | गुड़गांव

गांव फाजिलपुर में अनधिकृत रूप से निर्मित की जा रही एक बड़ी बिल्डिंग को जोन-4 क्षेत्र की इंफोर्समेंट टीम ने धराशायी कर दिया। लगभग एक हजार वर्ग गज क्षेत्र में मल्टीस्टोरी बिल्डिंग का निर्माण किया जा रहा था, जिसे बुधवार को टीम द्वारा सील की गई थी। बुधवार को सीलिंग की कार्रवाई करने के बाद शुक्रवार को सहायक अभियंता राजीव यादव के नेतृत्व में 100 से ज्यादा पुलिस बल के साथ जोन-4 क्षेत्र की इन्फोर्समेंट टीम फाजिलपुर पहुंची। यहां पर बादशाहपुर ड्रेन साइकिल ट्रैक के पास अनधिकृत भवनों का निर्माण नगर निगम से स्वीकृति प्राप्त किए बिना किया जा रहा था। टीम ने दो घंटे की कार्रवाई में जेसीबी की सहायता से भवन को धराशायी कर दिया।

सहायक अभियंता अमित लठवाल के नेतृत्व में जोन-2 क्षेत्र की इंफोर्समेंट टीम ने पटेल नगर में 4 अनधिकृत निर्माणाधीन भवनों को सील करने की कार्रवाई की। इसके अलावा, सेक्टर-15 पार्ट-2 में सड़कों एवं फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करवाया। कार्रवाई के दौरान किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिस बल टीम के साथ उपस्थित रहा

होटल में ठहरे गेस्ट ने चेकआउट काउंटर से 25 हजार रुपए निकाले

भास्कर न्यूज | गुड़गांव

ओयो होटल में ठहरे गेस्ट ने चैकआउट के दौरान काउंटर से 25 हजार चुरा लिए। काउंटर पर तैनात कर्मचारी के कहीं जाने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने दूसरी चाबी से दराज खोलकर वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी में वारदात कैद होने के बाद होटल प्रबंधक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। डीएलएफ फेज-1 थाना प्रभारी निरीक्षक विष्णु प्रसाद ने बताया कि आरोपी के दस्तावेज के आधार पर उसका सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा। ग्वाल पहाड़ी स्थित ओयो टाउन हाउस-223 के प्रबंधक लव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 7 फरवरी को यूपी के बिजनौर निवासी युवक दीपक कुमार ने कमरा बुक कराया रखा था।

यहां आने के बाद 8 फरवरी को अलसुबह 5:30 बजे चैकआउट करने के लिए रिसेप्शन काउंटर पर आया। उस वक्त काउंटर पर तैनात कर्मचारी किसी काम से कमरे में गया हुआ था। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने दूसरी चाबी से दराज से 25 हजार रुपए निकाल लिए और दोबारा अपने कमरे में चला गया। करीब एक घंटे बाद वह दोबारा आया और चैकआउट कर निकल गया।

शादी के लिए रुपए उधार लेकर आ रहे युवक से बंदूक की नोक पर लूटे

गुड़गांव| शादी के लिए गुरुवार को दोस्त से रुपए उधार लेकर आ रहे युवक से बाइक सवार बदमाश ने लूटपाट की। बदमाश ने युवक को बंदूक दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देकर 20 हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश ने बताया कि मूलरूप से यूपी ओरैया के गांव जगजीवनपुर निवासी सत्यभान एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। वह मोहम्मदपुर गांव में किराए पर रहते हैं। मार्च में युवक के घर में शादी है, इसके लिए गुरुवार को वह अपने दोस्त अनूप से 20 हजार रुपए उधार लेकर आया था। जब वह बेगमपुर खटोला गांव से कुछ दूरी पर एसपीआर रोड पर पैदल जा रहे थे। तभी बाइक सवारों ने बंदूक की नोक पर 20 हजार रुपए लूट लिए।

कंटेनर और पिकअप की टक्कर से एक की मौत, दो घायल, कंटेनर चालक फरार

फिरोजपुर झिरका| गुड़गांव-अलवर नेशनल हाईवे पर गुरुवार की देर रात एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात कंटेनर और पिकअप में जोरदार भिड़ंत से यह हादसा हुआ। फिरोजपुर झिरका की तरफ से अलवर की ओर जा रही एक पिकअप को सामने से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। आमने-सामने की टक्कर के दौरान पिकअप के परखच्चे उड़ गए। इसमें पिकअप में सवार सभी लोग बुरी तरह फंस गए। राहगीरों की सहायता से लोगों को बाहर निकाला गया। इनमें फकरूदीन पुत्र खुर्शीद खां निवासी गाजुका थाना पहाड़ी राजस्थान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अनीश व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कंसल्टेंसी एजेंसी संचालक के घर को बनाया चोरों ने निशाना

भास्कर न्यूज | गुड़गांव

सेक्टर-40 में गुरुवार को प्राइवेट कंसलटेंसी एजेंसी संचालक के सुनसान घर को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने घर के अंदर अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर, नकदी व कीमती सामान चोरी कर फरार हो गए। गुरुवार शाम को एजेंसी संचालक की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महेश कुमार ने बताया कि घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सेक्टर-40 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी राकेश मलिक की गुड़गांव में निजी कंसलटेंसी एजेंसी है। गुरुवार को वह अपने क्लाइंट से मिलने के लिए गए हुए थे, उस वक्त उनकी प|ी घर पर अकेली थी। थोड़ी देर बाद एजेंसी संचालक की प|ी भी किसी काम से घर पर ताला लगाकर चली गई। करीब एक घंटे बाद जब वह आई तो उन्हें घर का ताला टूटा हुआ मिला। उन्होंने तुरंत अपने पति को फोन कर सूचित किया। सूचना के बाद एजेंसी संचालक मौके पर पहुंचे। घर के अंदर सामान बिखरा देखकर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची सेक्टर-40 थाना पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी। पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया।

सूचना

परदे के पीछे और मैनेजमेंट फंडा -पढ़े मुख्य अखबार के पेज 8 पर

छठी कक्षा का स्टूडेंट गिरने से हुआ घायल, पिता ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

एनजीटी की रोक के बाद भी नूंह में ईंट भट्ठा चलाना संचालकों को पड़ा महंगा

निवेशकों को लुभाने के लिए गोल्फ नेटवर्किंग इवेंट आज

मीनाक्षी का आरोप : उसके माता-पिता को परम की मौत की सूचना नहीं दी गई

भास्कर न्यूज | नूंह

राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) के आदेशों की धज्जियां उड़ाना नूंह जिले के सात ईंट भट्ठा संचालकों को भारी पड़ गया। एनसीआर में प्रतिबंध के बावजूद ईंट भट्ठा चलाने पर नूंह के सात संचालकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। एनजीटी के आदेशों के बावजूद नूंह सात ईंट भट्ठा कंपन चलते पाए गए। उक्त मामले की शिकायत जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक कार्यालय में पहुंची तो निरीक्षण के दौरान शिकायत सही पाई गई। पुलिस ने साताें के खिलाफ शुक्रवार को केस दर्ज कर लिया गया।

एनजीअी राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में प्रदूषण रोकने के लिए ईंट भट्ठा चलाने के लिए अपने आदेश में निदेशित किया है कि ईंट भट्ठा चलाने की अनुमति केवल वहन क्षमता के सुनिश्चित करने के बाद ही एनसीआर में ईंट भट्ठा चलाने की इजाजत दी जा सकती है।

यह वहन क्षमता केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड द्वारा सुनिश्चित की जाएगी। इस मामले में राष्ट्रीय हरित अधिकरण नई दिल्ली ने सुनवाई के लिए अग्रिम तिथि 5 मार्च 2020 निर्धारित की हुई है और तब तक ईंट भट्ठा चलाने की अनुमति नहीं है। लेकिन नूंह में इन आदेशों की सरेआम धज्जियां उड़ती हुई देखने को मिली। विभाग को उक्त मामले की मिली तो संचालकों के खिलाफ कार्रवाई हो गई और पुलिस ने सात ईंट भट्ठा संचालकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। नूंह सदर थाना एसएचओ शमशुद्दीन ने बताया कि ईंट भट्ठा संचालकों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

दिल्ली चुनाव पर बोले दुष्यंत चौटाल

घायल छात्र यतिन।

चार दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं, पुलिस बोली- चक्कर आने से गिरा था छात्र

केद्रीय विद्यालय में सीबीएसई की रासायन विज्ञान की परीक्षा देकर लोटते छात्र। फाइल फोटो

बोर्ड परीक्षा } गुड़गांव से 100 से अधिक स्कूल सीबीएसई से एफिलेटिड हैं, नकल मुक्त परीक्षा के लिए स्कूलों ने तैयारी पूरी कर ली है

सीएमओ बोले-जांच में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं मिले

सात संचालकों पर केस हुआ दर्ज

नूंह में चलता हुआ ईंट भट्ठा।

गुड़गांव. बादशाहपुर नाले पर बनाया गया ट्रैक।

गुड़गांव. फाजिलपुर में अवैध निर्माण को गिराता जिला प्रशासन का दस्ता।

सहायक अभियंता राजीव यादव के नेतृत्व में 100 से ज्यादा पुलिस बल मौजूद था

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर केस दर्ज किया

गुड़गांव| शनिवार को हरियाणा और जापान के बीच गोल्फ नेटवर्किंग इवेंट आयोजित किया जाएगा जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगे। यह इवेंट आईएमटी मानेसर के पास हसनपुर -तावड़ू रोड पर स्थित क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब में 15 फरवरी को होगा। इस इवेंट के आयोजन में भारत सरकार के वाणिज्य मंत्रालय के अधीन कार्यरत एजेंसी -इन्वेस्ट इंडिया हरियाणा सरकार का सहयोग कर रही है।

10 दिन बाद ही 20 नवंबर को वह बेटे को दादी सास को देकर घर के काम में लग गई। कुछ देर बाद उनका पति परम को घुमाने के बहाने गाड़ी में गांव की ओर ले गया और कुछ समय बाद परम को वापस दादी सास के पास लेटा दिया। मीनाक्षी काम खत्म करने के बाद परम के पास गई तो देखा कि उसका शरीर ठंडा पड़ा हुआ था। जब उसने आंखें नहीं खोलीं तो मीनाक्षी ने शोर मचाया। लेकिन उनका पति बहाना बनाकर घर से चला गया। मीनाक्षी ने अपने पति को फोन कर सारी समस्या बताई लेकिन वह वापस नहीं आया। वह पड़ोस में रहने वाले चाची सास के सोहना अस्पताल ले गई लेकिन डाक्टरों ने उसे किसी अन्य बड़े अस्पताल ले जाने को कहा। वह अपने बच्चे को लेकर गुड़गांव के साउथ सिटी अस्पताल पहुंचीं, लेकिन डाक्टरों ने परम को मृत घोषित कर दिया।


10 दिन पहले भी बच्चे को मारने का किया था प्रयास


गुड़गांव. पुलिस केस होने के बाद गांव के मौजिज लोगों ने पंचायत भी की। (इनसेट में मृतक बच्चे की फोटो)

दबाव बनाकर करवा दिया अंतिम संस्कार

मीनाक्षी का आरोप है कि जब बच्चे के शव को लेकर गांव खरौदा ले आए तो उनके पति ने दबाव बनाकर परम के शव का दाह संस्कार करवा दिया। मीनाक्षी का आरोप है कि उसके माता-पिता को भी परम की मौत की सूचना नहीं दी गई। आरोप है कि उसका पति कहने लगा कि उसके बेटे परम को रास्ते से हटा दिया है और अब वह घर छोड़कर भाग जाएगा। इसको लेकर मीनाक्षी ने परिजनों को भी बताया गत 19 जनवरी को खरौदा गांव में एक पंचायत भी की गई। पंचायत में उद्यम के पिता रूपराम व दादा सम्पूर्ण ने मेरे बेटे परम की हत्या करना कबूल किया है। इस पूरे मामले की जांच के बाद सदर सोहना थाना पुलिस ने पति उद्यम सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ हत्या व षड़यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया है।

प|ी की शिकायत पर सोहना की सदर थाना पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत किया मुकदमा दर्ज


भास्कर न्यूज | गुड़गांव

एक महिला ने सदर थाना सोहना में अपने पति, एक युवती व अन्य खिलाफ उसके नौ महीने के बच्चे की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने गुरुवार को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोहना सदर थाना पुलिस को मीनाक्षी पुत्री बलराज रावत निवासी बंधवाड़ी ने शिकायत दी है कि उसकी शादी करीब तीन साल पहले सोहना के खरौदा गांव निवासी प्रेम सिंह उर्फ उद्यम सिंह के साथ हुई थी। 9 माह पहले उनका बेटा हुआ, जिसका नाम परम रखा गया।

आरोप है कि पति का अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है। 9 नवंबर 2019 को उनके पति व उनकी बुआ का लड़का सुमित बेटे परम को खिलाने के लिए छत पर ले गए लेकिन कुछ देर बाद परम को नीचे लेकर आए। उस समय परम के मुंह से झाग निकल रहे थे और नाक से खून बह रहा था। जब मीनाक्षी ने पूछा कि परम को क्या हो गया तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं हुआ और उद्यम से परम को डाक्टर के पास ले जाने को कहा तो उद्यम ने मना कर दिया। उसके बाद मीनाक्षी ने बताया है कि वह अपने दादा ससुर व दादी सास के साथ बच्चे को डाक्टर के पास लेकर सोहना गई जो डाक्टर के दवाई देने के करीब नौ घंटे बाद परम होश में आ गया।

गुड़गांव, शनिवार 15 फरवरी, 2020

3

Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
X
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
Gurgaon News - wife accuses husband of killing 9 month old child also suspects illegal relationship
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना