फीचर आर्टिकल:नया टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस (Tata Ace Gold Diesel+), इसमें हैं ढेर सारे प्लस

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छोटा हाथी के नाम से मशहूर Tata Ace ने देश के 23 लाख से ज्यादा ग्राहकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। इसे चाहने वालों की तादाद लगातार लगातार बढ़ती जा रही है ! Tata Ace को 2005 में लॉन्च किया गया था और इसके बाद 2018 में Tata Ace गोल्ड आया जो 4 वेरिएंट में आता है- Ace गोल्ड डीजल, Ace गोल्ड पेट्रोल, Ace गोल्ड सीएनजी, Ace गोल्ड पेट्रोल Cx. हाल ही में Tata Ace गोल्ड परिवार में डीजल श्रेणी में एक और नया वेरिएंट जोड़ा गया है।

मौजूदा Ace गोल्ड डीजल को सर्वोत्तम तकनीक के साथ फिर से डिजाइन किया गया है, ताकि हमारे ग्राहकों को सक्रिय रहने के लिए ज्यादा समय (अपटाइम), बेहतरीन माइलेज मिले और इसकी वजह से उनकी आमदनी बढ़ सके। Ace Gold Diesel+ नाम वाले इस वाहन में मौजूदा Ace Gold Diesel की तुलना में निश्चित रूप से ढेर सारे प्लस पॉइंट हैं।

5.68 लाख (एक्स शो रूम कीमत) कीमत में Tata Ace Gold Diesel+ 14.7Kw की उच्च शक्ति, 45NM का पिकअप और 27.5% की ग्रेडेबिलिटी प्रदान करता है, जिसका अर्थ है भार उठाने की बेहतर क्षमता और चढ़ाई पर बेहतर गतिशीलता। इसमें एक सरल 2- सिलेंडर इंजन है, जिसमें प्रमाणित रूप से 750 किलोग्राम भार वहन करने की क्षमता है और यह मजबूत लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ आता है।

Tata Ace Gold Diesel+ सर्वोत्तम को BS6 तकनीक के साथ डिजाइन किया गया है, जिससे इसका परफॉरमेंस और बेहतर हो जाता है साथ ही मुनाफा बढ़ता है। आइए कुछ प्लस पॉइंट पर नजर डालते हैं जो Tata Ace Gold Diesel+ के जरिए ग्राहकों को मिलते हैं-

अपटाइम +

Ace Gold Diesel + की सरल और सर्वोत्तम तकनीक सड़क पर वाहन के उच्च अपटाइम (सक्रिय रहने की अवधि) को सुनिश्चित करती है। इसके साथ Tata Ace Gold Diesel + की विश्वसनीयता आपके फेरों (ट्रिप) की संख्या बढ़ाती है और आपकी आमदनी बढ़ती है।

माइलेज +

सरल तकनीक वाहन में ईंधन की बचत भी सुनिश्चित करती है। ग्राहक को 22-23 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलता है जिससे वाहन चलाने की लागत (रनिंग कॉस्ट) में कमी आती है।

आमदनी +

Ace Gold Diesel + की उल्लेखनीय रूप से उच्चतम परिचालन विश्वसनीयता की वजह से ग्राहक ज्यादा फेरे लगा सकते हैं। इसके साथ ही अधिक माइलेज से Ace Gold Diesel + के ग्राहक की आमदनी में बढ़ोतरी होती है यानी आमदनी भी प्लस।

Ace Gold Diesel + के साथ मिलती हैं ढेर सारी मूल्य वर्धित (वैल्यू एडेड) सेवाएं-

  • 3 वर्ष/75000 किमी फ्रीडम प्लेटिनम AMC
  • एक और अग्रणी कदम में, फ्रीडम प्लेटिनम वार्षिक मेंटेनेंस अनुबंध के तहत आपको मिलता है 3 वर्ष या 75000 किमी का AMC यानी वार्षिक मेंटेनेंस अनुबंध। इसमें आपको कॉम्प्लिमेंटरी इंजन ऑयल की जांच, AMC की अवधि के दौरान हर 5,000 किमी पर टॉप-अप जैसी सुविधाएं मिलती हैं। यही नहीं, इसके अलावा आपको 5000 किमी पर ब्रेक फंक्शनिंग, अगले और पिछले ब्रेक पैड की टूट-फूट, ब्रेक पैडल ट्रैवल एंड एफर्ट भी मिलती है। यह सब केवल 40 रुपए प्रतिमाह के मामूली खर्च पर।
  • अपटाइम की गारंटी

ग्राहकों के साथ प्रतिबद्धता बनाए रखने की कड़ी में, भारत में पहली बार SCV सेगमेंट में टाटा मोटर्स ने इस वेरिएंट के साथ गारंटीड अपटाइम की पेशकश की है। इसकी वजह से 15,000 किमी या 6 माह (जो भी कम हो) के लिए आपका ट्रक पूरी तरह किसी भी ब्रेकडाउन से मुक्त रहता है। यदि इस अवधि के दौरान आपका ट्रक अपने वादे पर खरा नहीं उतरता, तो आपको प्रति ब्रेकडाउन 1000 रुपए का मुआवजा मिलना सुनिश्चित होगा।

  • सर्विस की गारंटी

चाहे किसी भी प्रकार की रिपेयर हो, आपको आपना वाहन वर्कशॉप से 24 घंटे के भीतर वापस मिलेगा। इसके साथ आपको 1000 रुपए प्रतिदिन के मुआवजे का वादा भी है, यदि आपका ट्रक 24 घंटे से अधिक समय तक अटैंड नहीं किया जाता! इनसे आपके परिवहन के व्यवसाय को और भी फलने-फूलने का मौका मिलेगा !

Tata Ace Gold Diesel+ लाखों भारतीय उद्यमियों की आकांक्षाओं को पूरा करने के साथ ही अपनी श्रेणी में सबसे कम परिचालन लागत और उच्च आमदनी की क्षमता के साथ उन्हें अपने व्यवसाय को नई ऊंचाई पर ले जाने में मदद करने के लिए तैयार है।

टाटा मोटर्स के अन्य कमर्शियल वाहनों की तरह ही, यह सम्पूर्ण सेवा 2.0 पहल के तहत सुरक्षित है, जहां पर आप टाटा अलर्ट, टाटा जिपी, टाटा कवच और टाटा समर्थ जैसी वैल्यू एडेड सेवाओं का लाभ ले सकते हैं। इसमें त्वरित रिपेयरिंग, कुशल सेवाएं, परेशानी रहित बीमा और ड्राइवरों के कल्याण की सुविधाएं शामिल हैं।

Tata Ace Gold Diesel+ के जरिए अपने व्यवसाय को ‘प्लस’ दीजिए, जिसका वह हकदार है। साथ ही वह आश्वासन और भरोसा भी जो केवल भारत के अग्रणी छोटे कमर्शियल वाहन के नाम के साथ आता है। कभी भी कहीं भी ब्रांड न्यू Ace की बुकिंग कीजिए। टाटा मोटर्स CV सेल्स प्लेटफार्म पर विजिट करें।

खबरें और भी हैं...