जियो ने फिर लाया 98 रुपए वाला प्लान:रोज मिलेगा 1.5GB डाटा, वैलिडिटी 14 दिन

नई दिल्ली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

Reliance Jio ने 98 रुपए के रिचार्ज को फिर से शुरू कर दिया है। कंपनी का यह ऑफर एक साल से बंद था। इस ऑफर में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती थी। जिसमें वॉयस कॉल अनलिमिटेड मिलती थी, लेकिन डेटा लिमिटेड ही मिलता था। इससे ज्यादातर कॉल करने वालों कस्टमर को इसका बेनिफिट मिलता था। लेकिन जियो ने इसे एक साल पहले बंद कर दिया था। अब इसे एक बार फिर से चालू कर दिया गया है।

प्लान की वैलिडिटी कम कर दी गई है

कंपनी ने इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं को आधा कर दिया है। पहले इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की थी जिसे 14 दिन कर दिया गया है। जियो के इस 98 रुपए वाले प्लान में हाई स्पीड डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और जियो ऐप्स के एक्सेस मिलते हैं। दरअसल जियो के 129 रुपए के प्लान को 31 रुपए कम कर दिया है। इसमें प्रतिदिन 1.5GB हाई स्पीड डेटा और साथ में 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की मिलगी। इस प्लान को MyJio ऐप, Google पे और पेटीएम सहित थर्ड पार्टी ऐप के से लिया जा सकता है।

पहले मिलती थीं ये सुविधाएं

बता दें कि कंपनी ने इस प्लान को 2020 के मई में बंद किया था और इसे दोबारा एक साल बाद मई में ही शुरू कर रही है। इस प्लान के बंद होने के बाद 129 रुपये वाला प्लान सबसे सस्ता प्लान बन गया था। कंपनी ने इस प्लान को बंद करने से पहले इसमें बदलाव किए थे। इसमें 28 दिनों के लिए 300 SMS के साथ 2GB हाई स्पीड डेटा और जियो टू जियो फ्री कॉल की सुविधा मिलती थी।

जियो फोन यूजर्स के लिए दो नए प्लान

मई की शुरुआत में जियो ने जियो फोन यूजर्स के लिए भी दो नए प्लान शुरू किए हैं जिसकी कीमत 39 रुपये और 69 रुपये है। इन दोनों प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है। 39 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 100MB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी। वहीं 69 रुपये वाले प्लान में हर दिन 500MB डेटा मिलेगा और इसके साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। डाटा के खत्म होने पर 64Kbps की स्पीड का इंटरनेट चलता रहेगा।

खबरें और भी हैं...