पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बढ़ोतरी:1 दिसंबर से बढ़ेंगी नई महिंद्रा थार की कीमतें, कंपनी जल्द जारी करेगी नई प्राइस लिस्ट

नई दिल्ली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट में नई थार को एडल्ट और चाइल्ड दोनों के लिए 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग दी गई है। - Dainik Bhaskar
ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट में नई थार को एडल्ट और चाइल्ड दोनों के लिए 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग दी गई है।
  • लॉन्चिंग के समय नई महिंद्रा थार की कीमत 9.80-13.75 लाख रु. तक थी
  • डीजल-पेट्रोल वैरिएंट के सभी ट्रिम लेवल की कीमतों में बढ़ोतरी होगी

सेकंड जनरेशन महिंद्रा थार भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय वाहन बन चुकी है। नई थार ने अपने लुक-स्टाइल और फीचर्स लिस्ट की बदौलत लोगों का ध्यान आकर्षित किया। लॉन्च होने के बाद इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। डिमांड को पूरा करने के लिए, कंपनी को इसकी प्रोडक्शन कैपेसिटी को बढ़ाना पड़ा और अब, महिंद्रा ने नई थार की कीमतों में बढ़ोतरी करने की घोषणा कर दी है। नई कीमतें 1 दिसंबर 2020 से लागू हो जाएगी।

कंपनी जल्द जारी करेगी नई प्राइस लिस्ट

  • नई महिंद्रा थार को 9.80 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था, जो टॉप मॉडल के लिए 13.75 लाख रुपए तक जाती है। ) तक जा रही हैं। हालांकि ये केवल इन्ट्रोडक्टरी कीमतें थीं, और कंपनी ने अब एसयूवी की प्राइस लिस्ट को अपडेट करने का फैसला किया है।
  • डीजल और पेट्रोल दोनों वैरिएंट के सभी ट्रिम लेवल की कीमतों में कुछ हजार रुपए की बढ़ोतरी की जाएगी। (सभी कीमतें एक्स-शोरूम कीमतें, नई दिल्ली

2020 महिंद्रा थार के 2 क्रैश टेस्ट किए, जानिए कितनी सेफ है ये ऑफ रोड SUV; इलेक्ट्रॉनिक स्टेब्लिटी टेस्ट भी हुआ

1 दिसंबर से लागू होंगी नई कीमतें

  • जिन ग्राहकों ने 30 नवंबर तक अपनी थार बुक कर ली है, उन्हें बढ़ी हुई कीमतों का भुगतान नहीं करना होगा, हालांकि 1 दिसंबर और उसके बाद पिछली बुकिंग में किए गए किसी भी बदलाव को एक फ्रेश ऑर्डर माना जाएगा, और ग्राहकों को उनके वाहनों के लिए अपडेट कीमतों का भुगतान करना होगा।
  • नई प्राइस लिस्ट जल्द ही सामने आ जाएगी, और हम जल्द ही इस पर अपने रीडर्स के लिए अपडेट करेंगे।

2020 थार: इंजन और ट्रांसमिशन ऑप्शन

  • 2020 थार दो इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। पहला एक 2.0-लीटर इनलाइन -4, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है, जो अधिकतम 150 पीएस की पावर और 320 एनएम (मैनुअल वेरिएंट पर 300) का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। दूसरा, 2.2-लीटर, चार-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है, जो 130 पीएस और 320 एनएम जनरेट करता है।
  • खरीदार दो ट्रांसमिशन ऑप्शन के बीच चयन कर सकते हैं - एक 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एक 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन। फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम स्टैंडर्ड रूप में उपलब्ध है, एक ट्रांसफर केस के साथ (तीन मोड - 4L, 4H और 2H के साथ)। थार में तीन रूफ ऑप्शन भी उपलब्ध हैं, जिसमें एक हार्ड-टॉप, एक सॉफ्ट-टॉप और एक कन्वर्टिबल सॉफ्ट-टॉप शामिल है।

2021 की शुरुआत में लॉन्च होगी टाटा ग्रेविटास SUV, जानिए पावर-फीचर्स और किसे मिलेगी चुनौती

क्रैश टेस्ट में मिली 4-स्टार रेटिंग

  • हाल ही में, ग्लोबल एनकैप ने नई थार का क्रैश टेस्ट किया, और इसे एडल्ट सेफ्टी के साथ चाइल्ड सेफ्टी दोनों के लिए 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग प्रदान की गई।
  • क्रैश टेस्ट में एसयूवी का टेस्ट किए गए सभी भारतीय वाहनों में उच्चतम चाइल्ड सेफ्टी स्कोर था, जो कि महिंद्रा XUV 300 और टाटा अल्ट्रोज ​​से भी ज्यादा है।
खबरें और भी हैं...