पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डिज्नी+ हॉटस्टार के बाद नया ऑफर:एयरटेल दे रही 3 महीने का फ्री यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, ग्राहकों को ऐसे मिलेगा इसका फायदा

नई दिल्ली18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड और प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री देने की शुरुआत की थी
  • ग्राहकों को इस मेंबरशिप प्लान का फायदा 22 अप्रैल, 2021 तक मिलेगा
  • यूट्यूब के प्रीमियम प्लान के लिए 129 रुपए महीने के खर्च करने होते हैं

एयरटेल ग्राहकों को तीन महीने के लिए फ्री यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप दे रही है। इस मेंबरशिप को लेने के लिए उन्हें एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाना होगा। ये मेंबरशिप प्लान 22 अप्रैल, 2021 तक लिया जा सकेगा। हालांकि, फ्री यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप ऑफर केवल चुनिंदा एयरटेल ग्राहकों तक सीमित है।

भारती एयरटेल ने ग्राहकों को पहले डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन का फ्री एक्सेस देने की शुरुआत की थी। यह सब्सक्रिप्शन कंपनी ने अपने प्लेटिनम टीयर ग्राहकों को दिया था।

क्या है यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप?
यूट्यूब प्रीमियम मेंबरशिप लेने के बाद यूजर बिना किसी विज्ञापन के वीडियो का मजा ले सकते हैं। साथ ही, उन्हें इस सर्विस में यूट्यूब ओरिजनल और यूट्यूब म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी मिलता है। इसमें गानों को ऑफलाइन और बैकग्राउंड में प्ले किया जा सकता है। यूजर को इस सर्विस के लिए 129 रुपए महीने के खर्च करने होते हैं।

यूट्यूबप्रीमियमप्लान
यूजर2 महीने फ्री129/महीना
स्टूडेंट1 महीने फ्री79/महीना
फैमिली1 महीने फ्री189/महीना

इन यूजर्स को मिलेगा फायदा
यूट्यूब प्रीमियम ऑफर 22 अक्टूबर, 2020 से शुरू हुआ था, जो 22 अप्रैल, 2021 को खत्म हो जाएगा। यह ऑफर केवल उन ग्राहकों को मिलेगा जिनके पास वर्तमान में यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम, यू्ट्यूब प्रीमियम, यूट्यूब रेड या गूगल प्ले म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मौजूद नहीं है। ग्राहकों के पास पहले भी यूट्यूब प्रीमियम ट्रायल या किसी भी बताई गई सर्विस का सब्सक्रिप्शन नहीं होना चाहिए। ट्रायल अवधि के खत्म होने पर ग्राहकों को 129 रुपए महीने खर्च करने होंगे। हालांकि, सब्सक्राइबर्स चाहें तो मेंबरशिप रद्द कर सकते हैं।

कंपनी डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी दे रही
एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड और प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री देने की शुरुआत की थी। यह ऑफर 499 रुपए या ज्यादा के पोस्टपेड प्लान और 999 रुपए या ज्यादा के ब्रॉडबैंड प्लान पर उपलब्ध है। वहीं, प्रीपेड यूजर्स के लिए ये सब्सक्रिप्शन 401 रुपए, 612 रुपए, 1,208 रुपए, 2,599 रुपए और अन्य प्लान पर मौजूद है। बता दें कि डिज्नी+ हॉटस्टार कां मंथली सब्सक्रिप्शन चार्ज 399 रुपए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें