पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपकमिंग सेल:12 दिसंबर को अमेजन पर होगा 'स्मॉल बिजनेस डे' इवेंट; देखें किन प्रोडक्ट्स पर कितना डिस्काउंट मिलेगा

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इवेंट 12 दिसंबर को आधी रात से शुरू होकर उसी दिन रात 11:59PM तक चलेगा
  • ग्राहक स्टार्टअप्स, महिला उद्यमियों, कारीगरों और बुनकरों के बनाए प्रोडक्ट खरीद सकेंगे

अमेजन इंडिया ने हाल ही में घोषणा की कि कंपनी अपने सेल्स प्रोग्राम 'स्मॉल बिजनेस डे (एसबीडी)' के चौथे एडिशन की मेजबानी करेगी। जो 12 दिसंबर को आधी रात से शुरू होकर उसी दिन रात 11:59PM तक चलेगा।

ऑनलाइन इवेंट, ग्राहकों को स्टार्टअप्स, महिला उद्यमियों, कारीगरों और बुनकरों और स्थानीय दुकानों के प्रोडक्ट्स को सर्च करने और खरीदने का अवसर प्रदान करेगा और इन छोटे व्यवसायों को अपने व्यापार के विकास को बनाए रखने में सहायता करेगा।

वर्क फ्रोम होम से बैक टू वर्क तक की जरूरी चीजें मिलेंगी

  • स्मॉल बिजनेस डे पर, वर्क फ्रॉम होम के जरूरी चीजों के साथ सेफ्टी और हाइजीन सप्लाई, वॉल डेकोर एंड हैंगिंग जैसे भुज का लिप्पन आर्ट वर्क और छत्तीसगढ़ का डोकन क्राफ्ट शामिल है, ईको फ्रेंडली प्रोडक्ट्स जैसे विगन लेदर एक्सेसरीज, किचन-वेयर, स्पोर्ट्स एसेंशियल, क्रिसमस स्पेशल प्रोडक्ट के साथ कई अन्य प्रोडक्ट मिलेंगे।
  • अमेजन ग्राहकों के लिए डिजिटल पेमेंट पर 10% का वन डे कैशबैक ऑफर भी शुरू कर रही है। इसके अतिरिक्त, अमेजन ने क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 10% की इंस्टेंट डिस्काउंट देने के लिए ICICI बैंक के साथ करार किया है।
  • अमेजन बिजनेस ग्राहक केवल 10% का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं और जीएसटी इनपुट टैक्स क्रेडिट, बल्क डिस्काउंट और बिजनेस एक्सक्लूसिव डील्स पर प्रिंटर, लैपटॉप, प्रिंटर, अपलायंसेज, अन्य सप्लाई और कई अन्य प्रोडक्ट पर अतिरिक्त बचत कर सकते हैं।ट
  • ग्राहकों को परेशानी मुक्त प्रोडक्ट सर्च और बाइंग एक्सपीरियंस देने के लिए अमेजन बिजनेस ग्राहक साल के अंत में कॉर्पोरेट गिफ्टिंग, सेफ्टी एंड हाइजीन एसेंशियल, वर्क फ्रॉम होम सप्लाई और बैक-टू-वर्क चेकलिस्ट दे रही है।

बोट 9 दिसंबर को लॉन्च करेगी इनिग्मा वॉच, कीमत और फीचर्स के दम पर बन सकती है गेम चेंजर

छोटे व्यवसायों की मदद करना मुख्य उद्देश्य

  • अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, मनीष तिवारी ने एक बयान में कहा, "वर्ष 2020 पूरे भारत में और विशेष रूप से छोटे व्यवसायों के लिए अभूतपूर्व चुनौतियों से भरा है। अपकमिंग स्मॉल बिजनेस डे के साथ, हम एक अवसर बनाना चाहते हैं SMB विक्रेता और B2B विक्रेता अधिक ग्राहक की मांग, राजस्व उत्पन्न करते हैं, और वर्ष को सकारात्मक नोट पर समाप्त करते हैं।
  • AWIPL के निदेशक पीटर जॉर्ज ने एक बयान में कहा, "MSMEs वर्कप्लेस की सुरक्षा और स्वच्छता सुनिश्चित करने या वर्क फ्रॉम होम को सक्षम करने जैसी उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए उत्पादों के एक क्यूरेट सेट के साथ अपना परिचालन बढ़ा सकते हैं। यह आयोजन हमारे MSME खरीदारों को ऐसे उत्पादों को आसानी से खोजने और उन पर बचत करने के लिए है।"

कमाल की हैं ये 5 वॉट्सऐप ट्रिक, वॉयस मैसेज को कॉल की तरह सुन पाएंगे और फोटो सेंड करने पर क्वालिटी नहीं गिरेगी

8 से 14 दिसंबर तक अखिल भारतीय हस्तशिल्प सप्ताह

  • स्मॉल बिजनेस डे के अलावा, कंपनी ने यह भी घोषणा की कि वह 8 दिसंबर 2020 से 14 दिसंबर 2020 तक अखिल भारतीय हस्तशिल्प सप्ताह 2020 मनाएगा। इस आयोजन का उद्देश्य देश के विभिन्न हिस्सों से स्वदेशी रूप से उत्पादित हस्तशिल्प के बारे में जागरूकता बढ़ाना है।
  • उत्सव के हिस्से के रूप में, अमेजन इंडिया कारीगरों की कहानियों और उनके कार्यों को उजागर करते हुए 80,000 से अधिक पारंपरिक हस्तशिल्प और हथकरघा उत्पादों का प्रदर्शन करने के लिए एक स्टोर-फ्रंट बनाएगा।

म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप स्पॉटिफाई में मिल सकता है ऑफलाइन फीचर, फोन के सेव गाने भी सुन पाएंगे