• Hindi News
  • Tech auto
  • Apple AirPods 3 India Price; Apple AirPods 3 Design, Launch Date Leaked: Here's How It May Look Like

एपल एयरपॉड्स 3:डिजाइन और लॉन्च डेट लीक, कम कीमत में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स; देखें कितनी हो सकती है कीमत

नई दिल्ली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लीक ईमेज के अनुसार, एयरपॉड्स 3 का डिजाइन स्टैंडर्ड एयरपॉड्स और प्रो वर्जन से इंस्पायर्ड है लेकिन यह छोटे स्टेम के साथ आएगा। (डेमो इमेज) - Dainik Bhaskar
लीक ईमेज के अनुसार, एयरपॉड्स 3 का डिजाइन स्टैंडर्ड एयरपॉड्स और प्रो वर्जन से इंस्पायर्ड है लेकिन यह छोटे स्टेम के साथ आएगा। (डेमो इमेज)
  • 23 मार्च को एपल का स्प्रिंग इवेंट आयोजित किया जाएगा
  • इवेंट में नए आईपैड्स, एयरपॉड्स 3, एयरटैग्स लॉन्च हो सकते हैं

23 मार्च को एपल का स्प्रिंग इवेंट आयोजित किया जाएगा, जो 2021 का पहला एपल इवेंट होगा। इवेंट में कंपनी नए आईपैड और एयरटैग्स के साथ नए एयरपॉड्स 3 से भी पर्दा उठ सकती है। इवेंट डेट सामने आने के बाद इन प्रोडक्ट के लीक्स भी सामने आने लगे हैं। एयरपॉड्स 3 की अगर बात करें तो कई ऐसी तस्वीरें नजर आ चुकी हैं जिसमें इसके लुक का खुलासा हो गया है।

स्टैंडर्ड एयरपॉड्स और प्रो वर्जन से इंस्पायर्ड है डिजाइन

  • लीक तस्वीरों के मुताबिक, अपकमिंग एयरपॉड्स 3 का डिजाइन स्टैंडर्ड एयरपॉड्स और प्रो वर्जन से इंस्पायर्ड है लेकिन यह छोटे स्टेम के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें यूनिवर्सल फिट मिलेगा, जिसमें इंटरचेंजेबल इयर टिप्स मिलेंगे, जो स्टैंडर्ड वर्जन से ही लिए गए हैं। इसके अलावा प्रो वर्जन की तुलना में बड़ा प्रोक्सिमिटी सेंसर मिलेगा साथ ही निचले हिस्से में एक सेंसर भी मिलेगा, जो प्रो वर्जन की तरह ही है।
  • एयरपॉड्स 3 की भी रेक्टेंगुलर वायरलेस चार्जिंग केस के साथ आने की उम्मीद है, जो प्रो मॉडल में भी देख चुके हैं। लीक्स पर अगर यकीन करें तो ये कहा जा रहा है कि एयरपॉड्स 3 दमदार साउंड क्वालिटी के साथ आ सकता है। इसमें आपको बेहतरीन साउंड, नया प्रोसेसर और एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन दिया जा सकता है।
  • कहा जा रहा है एयरपॉड्स 3 में H1 चिप देखने को मिलेगा, जो एयरपॉड्स 2 में भी थी। इसमें बेहतर ऑडियो आउटपुट, बैटरी और बेहतर प्लेबैक कंट्रोल मिलने की उम्मीद है।

कितनी हो सकती है कीमत?
रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नए एयरपॉड्स 3 की कीमत एयरपॉड्स 2 के लगभग यानी करीब 15 हजार रुपए के आसपास ही रहने की उम्मीद है। हालांकि ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए हमें इवेंट तक इंतजार करना होगा। 23 मार्च को होने वाले इस इवेंट में नए आईपैड्स, एयरपॉड्स 3, एयरटैग्स और iOS 14 का बीटा वर्जन लॉन्च किया जा सकता है।