पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Apple Store Offering Rs. 5,000 Cashback On Orders Over Rs. 44,900: All The Details

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑफर:एपल प्रोडक्ट्स की खरीदी पर मिलेगा 5 हजार का कैशबैक, जानिए ऑफर की डिटेल और लास्ट डेट

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कम से कम 44900 रुपए की खरीदी करनी होगी
  • एपल स्टोर पर 21 जनवरी से शुरू होगा ऑफर

साल की शुरुआत अच्छे बिक्री आंकड़ों के साथ करने की उम्मीद से एपल अपने प्रोडक्ट्स पर कैशबैक ऑफर दे रही है। कंपनी के मुताबिक, एपल स्टोर से खरीदी करने पर भारतीय ग्राहकों को 5,000 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इस ऑफर का फायदा केवल उन्हीं ग्राहक को मिलेगा जो 44,900 रुपए या उससे ज्यादा का ऑर्डर ऑनलाइन प्लेस करते हैं। यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है, जिसकी शुरुआत 21 जनवरी 2021 से होगी और 28 जनवरी 2021 को इस ऑफर का आखिरी दिन होगा।

यह है कैशबैक ऑफर की कंडीशन
ऑफर का नोटिफिकेशन आप एपल स्टोर इंडिया के वेबपेज पर सबसे ऊपर देख सकते हैं। इसमें लिखा है कि कैशबैक ऑफर की शुरुआत गुरुवार 21 जनवरी से हो रही है, जिसमें 44,900 रुपए या उससे ज्यादा की खरीदी करने वाले ग्राहकों को 5,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा और 6 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन मिलेगा। कंपनी का कहना है कि यह कैशबैक ऑफर एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड और एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर मान्य है। इसके अलावा भी इस ऑफर की कुछ शर्ते हैं, जैसे एजुकेशन प्राइजिंग के लिए यह ऑफर एपल स्टोर से जुड़ा नहीं है।

मल्टीपल ऑर्डर पर नहीं मिलेगा कैशबैक
इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को सिंगल 44,900 रुपए या फिर इससे ज्यादा का ऑफर प्लेस करना होगा। मल्टीपल ऑर्डर पर 5,000 रुपए कैशबैक नहीं मिलेगा। यदि आपका ऑर्डर व कार्ड इस ऑफर के योग्य होगा, तो प्रोडक्ट डिलीवरी के 7 दिनों के अंदर आपको आपका कैशबैक मिल जाएगा।
नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के लिए आपको एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड ईएमआई के लिए क्वालिफाई करना होगा। नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर केवल 6 महीने वाले प्लान के साथ वैध है। कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई दोनों ही ऑफर 28 जनवरी तक रहेंगे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें