• Hindi News
  • Tech auto
  • Elon Musk New York Met Gala 2022 Event | Elon Musk Mother Maye Makes Musk Latest Video

एलन मस्क की मस्ती:फैशन के बिगेस्ट इवेंट में मां के साथ सबसे अमीर शख्स की एंट्री, ट्विटर के भविष्य के बारे में भी बताया

नई दिल्ली2 महीने पहले

एलन मस्क का न्यूयॉर्क के मेट गाला 2022 इवेंट में पहुंचना सबके लिए सरप्राइजिंग रहा। वे अपनी 74 साल की मां माई मस्क (Maye Musk) के साथ आए। उन्होंने सुपर मॉडल रही अपनी मां के साथ फोटो सेशन कराया। इस दौरान वे फनी एक्सप्रेशन देते हुए भी नजर आए।

एलन मस्क मेट गाला 2022 इवेंट में अपनी मां के साथ फोटो खिंचवाते हुए।
एलन मस्क मेट गाला 2022 इवेंट में अपनी मां के साथ फोटो खिंचवाते हुए।

मस्क ने ट्विटर के भविष्य को लेकर कई सवालों के भी जवाब दिए। उन्होंने बताया कि वे पूरी दुनिया को ट्विटर पर लाना चाहते हैं, इसके लिए वे ट्विटर को इंटरेस्टिंग, एंटरटेनिंग और मजेदार बनाने में जुटे हैं।

मस्क ट्विटर को आम लोगों की पसंद बनाएंगे
एलन मस्क ट्विटर की पहुंच को बढ़ाना चाहते हैं। वह ट्विटर को आम लोगों की पसंद बनाना चाहते हैं, ताकि ज्यादातर अमेरिकी इसका इस्तेमाल करें। मस्क ने ट्विटर की फ्यूचर स्ट्रैटजी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में यह कहा। उन्होंने मेट गाला फंक्शन में कहा कि ट्विटर की सफलता तब होगी, जब उसके यूजर्स बढ़ेंगे।

ट्विटर में बड़े पैमाने पर बदलाव की तैयारी
मस्क का कहना है कि अभी ट्विटर की आम लोगों तक पहुंच बहुत कम है। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर पर अभी अमेरिका में लगभग 4 करोड़ डेली एक्टिव यूजर्स हैं। मस्क ने कहा कि वे ट्विटर पर बड़े लेवल पर सब कुछ लाना चाहते हैं, ताकि अमेरिका के ज्यादातर लोग इसी का इस्तेमाल करें।

मस्क का दावा- ट्रांसपेरेंट बनेगा ट्विटर
उन्होंने यह भी बताया कि वह ट्विटर को ट्रांसपेरेंट बनाना चाहते हैं, ताकि यूजर्स को किस तरह उनके ट्वीट को प्रमोट या उसकी रीच को कम किया जा रहा है, इस बात का पता चल सके। ट्विटर के कर्मचारियों के कंपनी को छोड़ने के सवाल में उन्होंने जवाब दिया कि यह देश फ्री है। यदि कोई इसके साथ सहज महसूस नहीं करता है, तो वह जहां चाहे वहां जा सकता है। इसमें कुछ गलत नहीं है।