• Hindi News
  • Tech auto
  • First Batch Of Ola Electric S1, S1 Pro Scooters Leave Future Factory For Delivery

ओला स्कूटर का इंतजार खत्म:कल से शुरू होगी डिलीवरी, कंपनी के CEO बोले- 'गड्डी निकल चुकी!'

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओला स्कूटर की बुकिंग करने वालों के लिए अच्छी खबर है। अगर आपने ओला स्कूटर बुक किया है और इसकी डिलीवरी पाने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं तो ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। जिन लोगों ने ओला S1, ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की एडवांस बुकिंग की थी उन्हें 15 दिसंबर से स्कूटर की डिलीवरी मिल सकती है।

ओला के CEO भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर शेयर किया है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का डिस्पैच शुरू हो गया है। कंपनी डायरेक्ट-टू-कस्टमर सेल मॉडल का इस्तेमाल कर रही है, यानी इसमें कोई डीलरशिप या मीडिएटर शामिल नहीं है। यही वजह है कि ओला S1 और ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर सीधे कस्टमर्स के दरवाजे पर डिलीवरी किए जाएंगे।

15 दिसंबर से शुरू होने वाली है ओला ई स्कूटर की डिलीवरी
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर अपनी दी गई डेडलाइन के मुताबिक स्कूटर की डिलीवरी नहीं कर पाई थी। ओला ने ओला इलेक्ट्रिक टेस्ट राइड्स और डिलीवरी शुरू करने की डेडलाइन 25 अक्टूबर से 10 नवंबर तक बढ़ा दी थी। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ इनवाइट के आधार पर टेस्ट राइड 10 नवंबर से शुरू किया था। ऐसे में अब नए ओला ई स्कूटर की डिलीवरी कल यानी 15 दिसंबर से शुरू होने वाली है।

अगली परचेज विंडो जनवरी से खुलेगी
वहीं एक यूजर्स के परचेज विंडो कब से खुलने वाले सवाल पर कंपनी ने कहा कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग जनवरी से खुल सकती है। जो भारत में 1000 सिटी में डिलीवर की जाएगी। ओला S1 और S1 प्रो की कीमत क्रमशः 99,999 रुपए और 129,999 रुपए है।