प्रीमियम लैपटॉप:एचपी ने लॉन्च किया 75 हजार का नोटबुक, जानिए इस कीमत में क्या खास मिलेगा

नई दिल्ली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजनेस यूजर्स 1 टीबी तक स्टोरेज को अपग्रेड कर सकते हैं
  • एएमडी राइजन 4000 सीरीज मोबाइल प्रोसेसर से लैस है प्रोबुक

एचपी ने सोमवार को अपनी नई नोटबुक "एचपी प्रोबुक 635 एयरो जी7" को भारत में लॉन्च कर दिया है। एएमडी राइजन 4000 सीरीज मोबाइल प्रोसेसर से लैस इस नोटबुक की शुरुआती कीमत 74,999 रुपए है। कंपनी के अनुसार, 13.3 इंच का 'प्रोबुक 635 ​​एयरो' मैग्नीशियम अलॉय से बना पहला प्रोबुक है, जिसमें मैग्नीशियम की लाइटनेस और एल्यूमीनियम की स्ट्रेंथ और स्लीकनेस का बेहतरीन कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है।।

कहीं भी कभी भी बिना परेशानी कर सकते हैं यूज
विक्रम बेदी, सीनियर डायरेक्टर, पर्सनल सिस्टम, एचपी ने बताया कि- 'एचपी प्रोबुक 635 ​​एयरो जी7' एक मोबाइल पॉवरहाउस है, जिसे मल्टी-टास्क, कनेक्टिविटी की समस्या के बिना किसी भी जगह काम करने के सुविधा, इंटिग्रेट सिक्योरिटी और पावरफुल परफॉर्मेंस की मांग को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।

1600 रु. में मिल रहा है 78 हजार का गैलेक्सी नोट 20, आधी से भी कीमत में खरीद सकते हैं डेढ़ लाख का गैलेक्सी Z फोल्ड 2 5G, देखें लिस्ट

पतले बेजल्स से मिलता है बड़ा डिस्प्ले
ऑल-मेटल बॉडी चेसिस और एरोडायनामिक एज से बने, 'प्रोबुक 635 ​​एयरो' का उद्देश्य अपने कॉम्पैक्ट और मजबूत डिजाइन से एक प्रीमियम टच देना है। यूजर 86.2 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ इसकी एक्सटेंडेड व्यूएबिलिटी के साथ बहुत कुछ देख सकते हैं, जो इसकी अल्ट्रा-थिक 9.5 मिमी टॉप बेजल्स और 4.28 मिमी साइड बेजल्स के साथ संभव हो पाया है।

दमदार प्रोसेसर और ग्राफिक कार्ड से लैस है
इसमें इंटिग्रेटेड एएमडी रेडिऑन वेगा ग्राफिक्स के साथ एएमडी राइजन 4000 सीरीज मोबाइल प्रोसेसर हैं। आठ कोर से लैस, इस शक्तिशाली प्रोसेसर को तेज परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।

शाओमी-नोकिया के बाद अब पोको करेगा लैपटॉप सेगमेंट में एंट्री, लॉन्च कर सकता है सस्ता गेमिंग लैपटॉप

स्टोरेज को 1 टीबी तक कर सकते हैं अपग्रेड
बिजनेस यूजर्स 1TB (टेराबाइट्स) तक के स्टोरेज को अपग्रेड करते हुए अपने एएमडी प्रो टेक्नोलॉजी के साथ प्रोसेसर को कस्टमाइज कर सकते हैं और अपग्रेडेबल डुअल-चैनल मेमोरी के साथ 32GB तक कॉन्फ़िगर कर सकते हैं, जब भी उनकी जरूरतें बदलती हैं।

कनेक्टिविटी और सिक्योरिटी क लिए मिलते हैं ये सारे फीचर्स
नोटबुक यूएसबी-सी 3.1 जनरेशन 2, दो यूएसबी 3.1 जनरेशन 1 (एक चार्जिंग), एचडीएमआई 2.0, हेडफोन और नैनो सिक्योरिटी लॉक स्लॉट के साथ आता है।