पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Hyundai Car September Discounts| From Santro To Elantra Hyundai Offers Up To 60 Thousand Rupees Discount In September 2020, Special Discount For Medical Professionals

हुंडई सितंबर ऑफर:सेंट्रो से लेकर प्रीमियम सेडान एलांट्रा तक इन 6 कारों पर मिल रहा है 60 हजार रुपए तक का डिस्काउंट, मेडिकल वकर्स के लिए स्पेशल छूट

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकल प्रोफेशनल्स के लिए हुंडई कॉर्पोरेट डिस्काउंट (5 हजार) पर अतिरिक्त 3 हजार रुपए डिस्काउं​​​​​​​ट यानी कुल 8 हजार रुपए का कार्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।
  • हुंडई अपनी वेन्यू, क्रेटा, वर्ना, टूसॉन और कोना ईवी जैसी कारों पर कोई भी डिस्काउंट नहीं दे रही है।
  • डिस्काउंट ऑफर सिर्फ सेंट्रो, ग्रैंड i10, ग्रैंड i10 निओस, एलीट i20,ऑरा, एलांट्रा और एक्सेंट प्राइम पर।

भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग वर्तमान में रिकवरी की राह पर है, और निर्माता अपने वाहनों पर आकर्षक छूट देकर अपनी बिक्री में सुधार करना चाहते हैं। बिक्री के लिहाज से भारत की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी हुंडई भी अपनी कारों पर शानदार डील्स और डिस्काउंट देकर ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है। हुंडई अपनी वेन्यू, क्रेटा, वर्ना, टूसॉन और कोना ईवी जैसी कारों पर कोई भी डील नहीं दे रही है। ऑफर सिर्फ सेंट्रो, ग्रैंड i10, ग्रैंड i10 निओस, एलीट i20,ऑरा, एलांट्रा और एक्सेंट प्राइम पर उपलब्ध हैं।

1. हुंडई सेंट्रो: कुल 45 हजार रु. तक का डिस्काउंट
हुंडई की सबसे सस्ती कार, सैंट्रो पर 15 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो इसके 'Era' वैरिएंट पर मिलेगा जबकि अन्य सभी ट्रिम पर 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यानी सेंट्रो के 'Era' वैरिएंट पर कुल 35 हजार जबकि अन्य सभी वैरिएंट्स पर 45 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।

2. हुंडई ग्रैंड i10 और ग्रैंड i10 निओस: कुल 60 हजार रु. तक का डिस्काउंट

  • ग्रैंड i10 निओस पर वर्तमान में 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यानी ग्रैंड i10 निओस पर कुल 25 हजार रु. रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
  • पिछली जनरेशन मॉडल ग्रैंड i10 भी बेहतर ऑफर के साथ उपलब्ध है। हुंडई इस पर 40 हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी इस पर कुल 60 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

3. हुंडई एलीट i20: कुल 60 हजार रु. का डिस्काउंट
हुंडई जल्द ही i20 का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल उतारने की तैयारी में है। ऐसे में कंपनी वर्तमान-जनरेशन (आउटगोइंग) मॉडल पर कुछ आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। एलीट i20 पर 35 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी एलीट i20 पर कुल 60 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर एलीट i20 के 'मैग्ना+' मॉडल को छोड़कर सभी वैरिएंट्स पर उपलब्ध है।

4. हुंडई एक्सेंट प्राइम: कुल 30 हजार रु. का डिस्काउंट
हुंडई एक्सेंट प्राइम केवल फ्लीट ऑपरेशन और कमर्शियल यूज (जैसे टैक्सी) के लिए उपलब्ध है। एक्सेंट प्राइम फैक्ट्री फिटेड CNG किट और स्पीड लिमिटिंग फंक्शन (SLF) के साथ भी आता है, जो कि फ्लीट ऑपरेटर्स के लिए उपयोगी हैं। कंपनी इस पर 30 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट दे रही है। हालांकि इस पर किसी भी प्रकार का एक्सचेंज बोनस या कॉर्पोरेट डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है।

5. हुंडई ऑरा: कुल 20 हजार रु. का डिस्काउंट
हुंडई ऑरा को एक्सेंट सेडान के रिप्लेसमेंट के तौर पर लॉन्च किया गया है। ऑरा न्यू-जनरेशन i10 (ग्रैंड i10 निओस) पर आधारित है, जबकि एक्सेंट पुराने-जनरेशन i10 (ग्रैंड i10) पर आधारित थी। ऑरा पर कैश डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है, लेकिन 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी इस महीने ऑरा पर कुल 20 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

6. हुंडई एलांट्रा: कुल 65 हजार रु. तक का डिस्काउंट

  • पिछले साल, हुंडई ने भारत में एलांट्रा फेसलिफ्ट को लॉन्च किया था, जिसमें 1.6-लीटर डीजल इंजन को बंद किया गया था। वर्तमान मॉडल अब 2.0-लीटर पेट्रोल मोटर और एक नई 1.5-लीटर डीजल इंजन (क्रेटा से प्राप्त) के साथ उपलब्ध है। एलांट्रा पेट्रोल पर 30 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 30 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।
  • एलांट्रा डीजल वैरिएंट पर कोई कैश डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है, हालांकि इस पर 30 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस है। दोनों ही मॉडल पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट नहीं मिलेगा। यानी हुंडई एलांट्रा पेट्रोल पर कुल 60 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है जबकि डीजल वैरिएंट पर कुल 30 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है।

मेडिकल प्रोफेशनल्स के लिए स्पेशल ऑफर्स
मेडिकल प्रोफेशनल्स जिनमें डॉक्टर (आईएमए, आईडीए, राज्य स्तर), रजिस्टर्ड नर्स और दवा कंपनियों के कर्मचारी शामिल हैं को हुंडई 5 हजार रुपए के कॉर्पोरेट डिस्काउंट पर अतिरिक्त 3 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है, यानी मेडिकल प्रोफेशनल्स को कुल 8 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिलेगा।

वैरिएंट वाइस डिस्काउंट लिस्ट
मॉडलकैश डिस्काउंटएक्सचेंज बोनस+कॉर्पोरेट डिस्काउंटकुल
सेंट्रो (Era को छोड़कर, सभी वैरिएंट पर)25 हजार रु.15 हजार रु. + 5 हजार रु.45 हजार रु.
सेंट्रो (Era)15 हजार रु.15 हजार रु. + 5 हजार रु.35 हजार रु.
ग्रैंड i1040 हजार रु.15 हजार रु. + 5 हजार रु.60 हजार रु.
ग्रैंड i10 निओस10 हजार रु10 हजार रु. + 5 हजार रु.25 हजार रु.
एलीट i20 (मैग्ना+ को छोड़कर, सभी वैरिएंट पर)35 हजार रु.20 हजार रु. + 5 हजार रु.60 हजार रु.
एक्सेंट प्राइम30 हजार रु.-30 हजार रु.
एलांट्रा पेट्रोल30 हजार रु.सिर्फ 30 हजार का एक्सचेंज बोनस60 हजार रु.
एलांट्रा डीजल-सिर्फ 30 हजार का एक्सचेंज बोनस30 हजार रु.
मेडिकल प्रोफेशनल्स के लिए स्पेशल ऑफर्स5 हजार के कॉर्पोरेट डिस्काउंट पर अतिरिक्त 3 हजार का डिस्काउंट छूट यानी कुल 8 हजार रु. की छूट

ये भी पढ़ सकते हैं...

1. एस-प्रेसो से लेकर 7-सीटर अर्टिगा तक, मारुति की इन 16 कारों पर मिल रहा है 55 हजार रुपए तक का डिस्काउंट, देखें ऑफर की पूरी लिस्ट

2. क्रेटा, सेल्टोस और डस्टर को चुनौती देने आ रही हैं महिंद्रा की पांच SUV/MUV, इसमें कंपनी की सबसे सस्ती माइक्रो एसयूवी भी शामिल

3. फॉक्सवैगन प्रीमियम सेडान वेंटो और हैचबैक पोलो पर दे रही 1.09 लाख रुपए तक की छूट, चेक करें ऑफर की पूरी लिस्ट

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें