• Hindi News
  • Tech auto
  • Hyundai Smart Care Car Clinic Announced; Discounts On Service, Amazon Vouchers And More

हुंडई स्मार्ट केयर क्लिनिक प्रोग्राम:नई कार पर 70000 रुपए का आकर्षक डिस्काउंट, तो मैकेनिकल पार्ट्स पर 10% डिस्काउंट मिलेगा

नई दिल्लीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस प्रोग्राम को देश के 1288 हुंडई सर्विस पॉइंट में शुरू किया गया है
  • 200 लकी ग्राहकों को 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी दी जाएगी

हुंडई अपनी स्मार्ट केयर क्लिनिक प्रोग्राम लेकर आई है। 10 दिन तक चलने वाला ये प्रोग्राम 14 से 23 दिसंबर तक चलेगा। इस प्रोग्राम को देश के 1288 हुंडई सर्विस पॉइंट में शुरू किया गया है। इस दौरान ग्राहकों को कई तरह के लाभ दिए जा रहे हैं, जिसमें स्पेशल डिस्काउंट और ऑफर के साथ कॉम्पलीमेंट्री चेकअप दिया जा रहा है।

हुंडई की इस स्मार्ट केयर क्लिनिक के दौरान फ्री टॉप वाश, मैकेनिकल पार्ट्स पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट, कॉम्पलीमेंट्री 50 पॉइंट चेक, नई कार खरीदी पर 70,000 रुपए का आकर्षक डिस्काउंट, सभी वैल्यू एडेड सर्विस पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट, मैकेनिकल लेबर पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है।

200 लकी ग्राहकों को गिफ्ट
इस प्रोग्राम में 200 लकी ग्राहकों के लिए कॉम्पलीमेंट्री 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी, लकी 1000 ग्राहकों के लिए कॉम्पलीमेंट्री 1000 रुपए तक की अमेजन वाउचर/फ्यूल कार्ड दिया जाना है। यह 14 दिसंबर, 2020 से शुरू होने वाली है, कंपनी इस ईयर एंड में ग्राहकों को लुभाने के लिए यह स्मार्ट केयर क्लिनिक लाया है।

हुंडई सर्विस फेसिलिटी को कंपनी की 360 डिग्री डिजिटल व कॉन्टैक्ट लेस सर्विस से अनुभव किया जा सकता है। ऑनलाइन सर्विस बुकिंग से लेकर, व्हीकल स्टेट्स अपडेट, पिक व ड्रॉप घर या ऑफिस से लेकर ऑनलाइन पेमेंट फेसिलिटी तक सभी सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।

इस प्लेटफॉर्म पर 1 लाख अधिक ग्राहक
कंपनी ने बताया है कि इस प्लेटफार्म पर अबतक 1 लाख से अधिक ग्राहकों को सदस्य बना लिया गया है। कंपनी ने 'मोबिलिटी मेंबरशिप प्रोग्राम' के तहत सेवा उपलब्ध कराने के लिए 31 ब्रांड के साथ साझेदारी की है। कंपनी इसे भारतीय बाजार में अपनी तरह का पहला मेंबरशिप प्रोग्राम बता रही है।

ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन पर हुंडई मोबिलिटी मेंबरशिप मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से ऑफर्स की जानकारी दी जा रही है। कंपनी ने कार एक्सेसरीज, लुब्रीकेंट और टायर के लिए हुंडई मोबीस, शेल और जेके टायर से पार्टनरशिप की है। वहीं कंपनी ने मोबिलिटी ऑफर के लिए रेव, जूमकार, एविस और सवारी जैसे राइड पार्टनर के साथ हाथ मिलाया है।

इसके अलावा कंपनी ने मनोरंजन के लिए गाना और Zee5, फूड के लिए डाइनआउट और चायोस, हेल्थ के लिए 1MG, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के लिए पोरट्रॉनिक्स और लर्निंग के लिए वेदांतु ऐप से साझेदारी की है। कंपनी के ग्राहक ऐप के माध्यम से इसका लाभ ले सकते हैं।