• Hindi News
  • Tech auto
  • Installation Will Also Be Free With Internet Box, The Cheapest Plan Starts From Rs 399 Month

रिलायंस जियो फाइबर का नया पोस्टपेड प्लान लॉन्च:इंटरनेट बॉक्स के साथ इंस्टॉलेशन भी फ्री होगा, सबसे सस्ते प्लान की कीमत 399 रुपए

नई दिल्ली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स के लिए एक साथ कई नए पोस्टपेड प्लान लेकर आई है। ये प्लान्स 399 रुपये प्रतिमाह कीमत से शुरू होंगे। नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने ऐलान किया है कि सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स यानी राउटर फ्री मिलेगा। कस्टमर को इंस्टॉलेशन फीस भी नही भरनी पड़ेगी।

इससे 1500 रुपए तक की बचत होगी। फ्री इंटरनेट बॉक्स और फ्री इंस्टॉलेशन का फायदा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वे कम से कम 6 महीने की वैलिडिटी का प्लान खरीदेंगे। सभी प्लान्स 17 जून से लागू होंगे।

अपलोड और डाउनलोड स्पीड में कोई अंतर नहीं होगा
रिलायंस जियो के नए पोस्टपेड प्लान में अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक जैसी मिलेगी। 399 रुपए के प्लान में 30 Mbps, 699 रुपए के प्लान में 100Mbps, 999 रुपए वाले प्लान में 150Mbps और 1499 रुपए के प्लान में 300Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड यूजर्स को मिलेगी। इसके अलावा 1GB/सेकंड तक के प्लान जियोफाइबर पर मिलते हैं।

499 वाले प्लान में 16 ओटीटी ऐप्स शामिल होंगे
रिलायंस जियो के 999 रुपये के पोस्टपेड जिओ फाइबर कनेक्शन के साथ ग्राहकों को फ्री OTT ऐप्स का फायदा भी मिलेगा। अमेजन प्राइम, डिजनी हॉटस्टार, सोनी लिव, जी-5, वूट सेलेक्ट, सन नेक्स्ट और होईचोई जैसे 14 पॉपुलर OTT ऐप्स मिलेंगे।

वहीं 1499 वाले प्लान में नेट फ्लिक्स समेत सभी 15 ओटीटी ऐप्स शामिल होगें। इन ऐप्स की मार्केट वैल्यू 999 रुपये है। ओटीटी ऐप्स बेहतरीन तरीके से चला सकें। इसके लिए 1000 रुपये की सिक्योरिटी डिपॉजिट लेकर कंपनी ग्राहकों को एक 4K सेट टॉप बॉक्स भी फ्री में देगी।

सिक्योरिटी जमा नहीं करनी पड़ेगी
इसमें इंटरनेट बॉक्स और इसे लगाने के लिए किसी भी तरह की सिक्योरिटी जमा नहीं करनी पड़ेगी। जिससे यूजर्स को 1500 रुपए में ऑटो पे सर्विस दी जाएगी। इससे ऑटोमेटिक रिचार्ज हो जाएगा। लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने सभी नए यूजर्स के लिए बिना शर्त 30 दिन का फ्री ट्रायल ऑफर का ऐलान किया है।