पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ईयर एंड डिस्काउंट:इस महीने जीप की इस दमदार एसयूवी पर होगी 3 लाख रुपए तक की बचत, देखें ऑफर की पूरी डिटेल

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कंपास की कीमत 16.49 लाख रुपए से 27.60 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच है
  • पुरानी कार एक्सचेंज कराने पर कंपनी 50 हजार तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है

जीप इंडिया बहुत लंबे समय तक वॉल्यूम ग्रोथ करने के लिए कंपास पर निर्भर है और इसने कुछ हद तक इसका उलटा असर किया है क्योंकि कंपनी के पास 20 लाख से कम कीमत का कोई दूसरा प्रोडक्ट नहीं है। प्रसिद्ध अमेरिकी ऑटो कंपनी जीप अगले साल फेसलिफ्टेड कंपास लाने की तैयारी में है और इसके बाद पाइपलाइन में कंपास पर बेस्ड 7-सीटर एसयूवी और एक सब-4 मीटर एसयूवी भी है। जीप कंपास की कीमत 16.49 लाख रुपए से 27.60 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच है।

1 जनवरी से महंगी हो जाएंगी किआ मोटर्स की सोनेट और सेल्टोस, कार्निवल मौजूदा कीमत में बिकेगी

जीप कंपास: ऑफर डिटेल्स

  • साल खत्म होने को है और जीप नए ग्राहकों के लिए कंपास पर छूट की एक सीरीज की पेशकश कर रही है। सी-सेगमेंट की एसयूवी को 1.80 लाख रुपए के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है और इसमें सरकारी कर्मचारियों, डॉक्टरों और अन्य लोगों के लिए एक स्पेशल स्कीम शामिल है। एक नई जीप कंपास के लिए अपनी कार को एक्सचेंज करने पर 50 हजार रुपए का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।
  • कंपनी 50 हजार रुपए तक की मुफ्त एक्सेसरीज और 20 हजार रुपए के लॉयल्टी बोनस के साथ कंपास बेच रही है। डीजल इंजन से लैस कंपास लॉन्जिट्यूड प्लस वैरिएंट पर सबसे अधिक लाभ मिलता है और उपरोक्त छूट केवल चुनिंदा वैरिएंट के लिए लागू होती है। सभी को जोड़कर, कंपास को अधिकतम 2.50 लाख रुपए के लाभ के साथ 50 हजार रुपए की मुफ्त एक्सेसरीज के साथ बेचा जा रहा है।

भारतीय बाजार में एंट्री करेंगी ये 5 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, 15 लाख से कम होगी इनकी कीमत; देखें लिस्ट

जीप कंपास: इंजन और गियरबॉक्स ऑप्शन

  • परफॉर्मेंस के लिए, 1.4-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड गैसोलीन मोटर है, जो 161 पीएस की अधिकतम शक्ति और 250 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें छह-स्पीड मैनुअल और सात-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से साथ जोड़ा गया है।
  • 2.0-लीटर चार सिलेंडर डीजल इंजन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जिसमें टाटा हैरियर और एमजी हेक्टर शामिल हैं। पावरट्रेन 170 पीएस और 350 एनएम जनरेट करता है, और इसे छह-स्पीड मैनुअल, और नौ-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है। कंपास के साथ टू-व्हील-ड्राइव और फोर-व्हील-ड्राइव कॉन्फिग्रेशन दोनों ही ऑप्शन उपलब्ध है।

मारुति सुजुकी, टाटा से लेकर रेनो और डैटसन तक, ये 5 कंपनियां दे रही हैं बंपर डिस्काउंट; देखें लिस्ट