• Hindi News
  • Tech auto
  • Lava Probuds 21 TWS Earphones With Bundled Gaana Plus Subscription Launched In India

लावा प्रोबड्स 21 TWS इयरफोन लॉन्च:इसे खरीदने पर गाना स्ट्रीमिंग म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा, कीमत 1499 रुपए

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लावा प्रोबड्स 21 ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरफोन को भारत में लॉन्च किए गए। लावा के नए TWS इयरफोन को गाना प्लस की फ्री मेंबरशिप मिलेगी। लावा प्रोबड्स 21 TWS इयरफोन में 12mm डायनेमिक ड्राइवर हैं जिसमें हाई डेफिनीशन साउंड मिलेगा। TWS इयरफोन को एक बार चार्ज करने पर नौ घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है और चार्जिंग केस को ईयरबड्स को पांच गुना तक चार्ज करता है।

लावा प्रोबड्स 21 की भारत में कीमत
लावा प्रोबड्स 21 TWS इयरफोन की 1,499 रुपए है। कुछ समय के लिए इसे 1,299 रुपए में अमेजन से खरीदा जा सकता है। इन्हें ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। TWS इयरफोन में एक साल की वारंटी भी मिलती है।

लावा प्रोबड्स 21 TWS ईयरफोन के साथ ग्राहकों को गाना प्लस का तीन महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता, जिसकी कीमत 199 रुपए होती है।

लावा प्रोबड्स 21 के स्पेसिफिकेशंस

  • इसमें 12mm डायनेमिक ड्राइवर्स हैं। इयरफोन को एर्गोनोमिक डिजाइन से म्यूजिक में इन्सुलेशन भी मिलता है। उन्हें गूगल असिस्टेंट और सिरी वायस असिस्टेंट सपोर्ट भी मिलता है और इसे ब्लूटूथ v5.1 के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। उन्हें वेक एंड पेयर टेक्नोलॉजी भी मिलती है।
  • TWS इयरफोन एक बार चार्ज करने पर नौ घंटे तक चल सकते हैं। प्रत्येक ईयरबड एक 60mAh बैटरी से पैक है और चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी मिलती है। कुल मिलाकर लावा प्रोबड्स 21 TWS इयरफोन को 45 घंटे तक का प्लेबैक मिलता है। लावा ने 20 मिनट का चार्ज 200 मिनट तक का प्लेबैक देता है। इन्हें USB टाइप-C पोर्ट के जरिए चार्ज किया जाता है।
  • लावा प्रोबड्स 21 TWS इयरफोन में 20Hz से 20,000Hz की फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज मिलती है। इयरफोन को स्वेट और स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग मिली है। इसके अलावा, इयरफोन को म्यूजिक प्लेबैक, कॉल एक्सेप्ट करने कंट्रोल मिलता है। इसका चार्जिंग केस 56x50x15mm है और वजन 51 ग्राम है।