• Hindi News
  • Tech auto
  • Maruti Suzuki Unveils Special Offers For Govt Employees With Benefits Up To Rs 11,000

मारुति का ऑफर:देश के 1 करोड़ से ज्यादा सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा मारुति कार पर 11,000 रुपए तक फायदा, जानिए इस पूरे ऑफर के बारे में

नई दिल्ली2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इस ऑफर के तहत अलग-अलग मॉडलों पर अलग-अलग छूट मिलेगी - Dainik Bhaskar
इस ऑफर के तहत अलग-अलग मॉडलों पर अलग-अलग छूट मिलेगी
  • केंद्रीय और राज्य सरकारों के कर्मचारी मारुति सुजुकी की नई गाड़ी खरीदने पर इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे
  • एलटीसी नकद वाउचर योजना के लाभ के अतिरिक्त अपनी पसंद की कार खरीद सकेंगे और छूट पा सकेंगे

त्योहार के मौके पर ऑटो कंपनियां ग्राहकों को लुभाने और अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कई ऑफर ला रही हैं। ऐसे में सरकारी कर्मचारियों के लिए अब मारुति सुजुकी धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। मारुति इन कर्मचारियों को 11,000 रुपए तक के एडिशनल बेनीफिट दे रही है।

कंपनी ने ऑफर के बारे में बताया कि सार्वजनिक क्षेत्र उपक्रमों, पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों सहित केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों के कर्मचारी मारुति सुजुकी की नई गाड़ी खरीदने पर इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे। इस ऑफर के तहत अलग-अलग मॉडलों पर अलग-अलग छूट मिलेगी।

कंपनी ने ऑफर को लेकर ये जानकारी दी
मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार ने कोविड-19 महामारी के दौरान उपभोक्ता खर्च बढ़ाने के लिए कई ठोस उपाय किए हैं। ऐसे में हमारा भी कर्तव्य बनता है कि हम अर्थव्यवस्था को समर्थन दें और सकारात्मक धारणा को आगे बढ़ाएं।

उन्होंने कहा कि विभिन्न केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों में सरकारी कर्मचारियों की संख्या एक करोड़ से अधिक है। मारुति सुजुकी के लिए यह उपभोक्ताओं का सबसे बड़ा वर्ग है। इसीलिए हमने सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष पैकेज की घोषणा की है। इससे वे एलटीसी नकद वाउचर योजना के लाभ के अतिरिक्त अपनी पसंद की कार खरीद सकेंगे और छूट पा सकेंगे। हालिया घोषित एलटीसी नकद वाउचर योजना से करीब 45 लाख केंद्रीय और रक्षा कर्मचारियों को फायदा होगा।

मारुति ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के लिए यह योजना एरिना और नेक्सा सीरीज द्वारा बेचे जाने वाले पैसेंजर व्हीकल ऑल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, ईको, स्विफ्ट डिजायर, इग्निस, बलेनो, विटारा ब्रेजा, अर्टिगा, XL6, सियाज और एस-क्रॉस पर लागू होगी।

मारुति सुजुकी के सभी मॉडल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत

मॉडलशुरुआती कीमत
ऑल्टो2.95 लाख रुपए
सेलेरियो4.41 लाख रुपए
सेलेरियो एक्स4.90 लाख रुपए
डिजायर5.89 लाख रुपए
ईको3.81 लाख रुपए
अर्टिगा7.59 लाख रुपए
एस-प्रेसो3.71 लाख रुपए
स्विफ्ट5.19 लाख रुपए
विटारा ब्रेजा7.34 लाख रुपए
वैगनआर4.46 लाख रुपए
इग्निस4.89 लाख रुपए
बलेनो5.63 लाख रुपए
सियाज8.31 लाख रुपए
एस-क्रॉस8.39 लाख रुपए
XL69.84 लाख रुपए
खबरें और भी हैं...