पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Moto Watch, Moto Watch One, Moto G; Motorola To Launch Its New Moto Watch Series Soon: Here Are More Details

मोटोरोला के नए वियरेबल डिवाइस:इस साल तीन नई स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी कंपनी, जानिए कब तक बाजार में आएंगी

नई दिल्ली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक वॉच स्क्वायर शेप और बाकी सर्कुलर शेप में होंगी
  • तीन स्मार्टवॉच साल की दूसरी छमाही में लॉन्च होंगी

मोटोरोला अब वियरेबल स्पेस में दोबारा एंट्री करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में नेक्स्ट जनरेशन मोटोरोला स्मार्टवॉच ऑनलाइन दिखाई दीं। नई स्मार्टवॉच सीरीज में मोटो वॉच, मोटो वॉच वन और मोटो जी शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर भी इनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें इनके डिजाइन को साफतौर पर देखा जा सकता है। तस्वीरों के मुताबिक, एक मॉडल (जिसे मोटो वॉच कहा जा रहा है) को स्क्वायर शेप डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा बाकी की दो स्मार्टवॉच (मोटो वॉच वन और मोटो जी) राउंड शेप डिजाइन के साथ आएंगी।

इसी साल लॉन्च हो सकती हैं तीनों स्मार्टवॉच

  • सोशल मीडिया पर फेलिप बरहाऊ नाम के यूजर (जो मोटोरोला प्रोडक्ट के बारे में लगातार पोस्ट करते रहते हैं) ने इन वॉच की तस्वीरें लीक की हैं। कहा जा रहा है कि मोटो वॉच में स्क्वायर शेप डिजाइन दिया गया है, जिसे कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है। मोटो वॉच वन और मोटो जी स्मार्टवॉच को सर्कुलर डिस्प्ले मिलेगा। वॉच वन में पलते बेजल्स मिलेंगे जबकि मोटो जी थोड़े मोटे फ्रेम के साथ स्पोर्टी लुक के साथ आएगी।
  • हालांकि, कंपनी ने स्मार्टवॉच को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है। सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया है कि मोटो जी स्मार्टवॉच को जून में जबकि मोटो वॉच और मोटो वॉच वन को इस साल जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। तीन ही मॉडल फिलहाल डेवलपमेंट फेज में हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आईं स्मार्टवॉच की तस्वीरें

2015 में भी एक स्मार्टवॉच लॉन्च कर चुकी है मोटोरोला
2015 में मोटोरोला मोटो 360 नाम से एक वॉच लॉन्च कर चुकी है, जिसके बाद 2019 में इसका थर्ड जनरेशन भी बाजार में उतारा गया। मोटो 360 (थर्ड जनरेशन) को 25800 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। वॉच में 1.2 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 3100 प्रोसेसर था। मोटो 360 वॉच गूगल के वियर ओएस पर आधारित थी, उम्मीद की जा रही है कि नए स्मार्टवॉच भी इसी ओएस पर बेस्ड होगी।