मोटो का दमदार कैमरा वाला फोन:नया फोन 200MP रियर और 60MP का सेल्फी कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च, 125W की सुपरफास्ट चार्जिंग मिलेगी

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स के साथ मोटोरोला का नया स्मार्टफोन आने की तैयारी में है। पिछले साल इसे फ्लैगशिप के तौर पर माना जा रहा था। हालांकि, अब अनुमान है कि मोटोरोला का फ्रंटियर स्मार्टफोन इसी साल जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। आइए आपको 200 मेगापिक्सल कैमरे वाले इस स्मार्टफोन के बारे में खास फीचर्स बताते हैं।

200MP कैमरे का होगा मोटोरोला फ्रंटियर
मोटोरोला चीन ने अपकमिंग फ्रंटियर स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की पुष्टि कर दी है। एक नए टीजर में इस फोन को लेकर कहा गया है कि इसमें इमेज एक्सपीरिएंस बढ़ाने के लिए 200MP कैमरा सेंसर का एक बेंचमार्क है। फिलहाल कंपनी ने कैमरे के बारे में बताने के अलावा अभी तक कोई दूसरी जानकारी नहीं दी है। बताया गया है कि फोन में 200MP कैमरा सेंसर सैंमसंग ने बनाया है।

8K वीडियो भी रिकॉर्ड होगा
इस फोन के जरिए 8K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। ये डिवाइस रीमोसाइसिंग एल्गोरिथम और सेंसर पिक्सेल बिनिंग से 12.5MP या 50MP फोटो ले सकती है। फोन में फ्रंट कैमरा 60MP का सेल्फी कैमरा होगा जो 30fps पर 8K वीडियो भी रिकॉर्ड करेगा। अगर मोटोरोला फ्रंटियर के चिपसेट की तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट हो सकता है।

मोटोरोला फ्रंटियर की बैटरी
पिछली कुछ लीक में बैटरी को लेकर जानकारी आई थी। इसके मुताबिक मोटोरोला फ्रंटियर में 4,500mAh की बैटरी होगी। ये बैटरी वायर और वायरलैस दोनों चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वायर्ड चार्जिंग से 125W स्पीड होगी, जबकि, वायरलेस चार्जिंग से 30W और 50W के बीच की स्पीड हो सकती है।

मोटोरोला फ्रंटियर स्पेसिफिकेशंस
अफवाहों की मानें तो मोटोरोला फ्रंटियर में 6.67 इंच की पोलेड स्क्रीन है, जो 144Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ है। बात करें अदर इसके रैम और स्टोरेज की तो ये दो वेरिएंट में उपलब्ध हो सकते हैं। पहले में 8GB रैम+ 128GB इंटरनल स्टोरेज और दूसरे में 12GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। अगर कीमत की बात करें तो इसे लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, संभावना है कि मोटोरोला फ्रंटियर की कीमत 40 हजार के आसपास हो सकती है।