पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Now 6GB RAM And 128GB Storage Will Also Be Available, Equipped With Strong Battery And Powerful Camera

वीवो Y51A लॉन्च:अब 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में भी मिलेगा, दमदार बैटरी और पावरफुल कैमरा से लैस

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वीवो Y51A का नया वैरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। अब इसे 6GB रैम ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं। जिसे जनवरी 2021 में 8GB रैम के साथ लॉन्च किया गया था। हालांकि, इसके स्टोरेज में कोई बदलाव नहीं किया गया है। ये 128GB स्टोरेज के मिल रहा है। साथ ही इसकी कीमत को 1,000 रुपए कम कर दिया गया है।

वीवो Y51A की कीमत
नए वैरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 16,990 रुपए है। इसे वीवो इंडिया स्टोर से खरीदा जा सकता है। यह पुराने मॉडल की तरह ही क्रिस्टल और टाइटेनियम सैफायर कलर में मिलती है।
इसे बजाज फाइनेंस, IDFC,HDB से डाउन पेमेंट में ले सकते हैं। वहीं वोडाफोन आइडिया के 819 रुपए का रिचार्ज करने पर 1 साल की वारंटी बढ़ जाती है।

वीवो Y51A के स्पेसिफिकेशंन्स

डिस्प्ले
इसमें फुल HD+ LCD डिस्प्ले है। इसकी साइज 6.58 इंच है। जो कि लगभग ड्राइंग कम्पास की स्केल के बराबर है। जिसका रेजोल्यूशन 1080x2408पिक्सल है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 662 का प्रोसेसर मिलता है। यअच्छी क्वालिटी के प्रोसेसर माने जाते हैं। इसमें गेमिंग एक्सपीरियंस बढ़ता है। साथ ही कैमरे के सेंसर की कैपेसिटी बढ़ जाती है और कम लाइट में साफ पिक्चर आती है।

स्टोरेज
8GB रैम और 128 GB की स्टोरेज मिलती है। यह नॉर्मल यूजर्स के साथ हैवी गेम सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करने वालों के लिए भी शानदार फोन है। इसमें पबजी, फ्री फायर जैसे गेम आसानी से खेल सकते हैं। साथ ही स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा
वीवोY51A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर मिलता है। स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

बैटरी
वीवो ने अपने इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी है जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है।

कनेक्टिविटी
इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, USB टाइप-C पोर्ट और पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर है। वीवो Y51A में एंड्रॉयड 11 आधारित Funtouch OS 11 अपडेट है। फोन188 ग्राम वजन के साथ आता है।

खबरें और भी हैं...