• Hindi News
  • Tech auto
  • OnePlus 9 Pro, OnePlus 9 Renders And Wallpapers Surface Online; Pro Model Spotted On Geekbench With 12GB RAM

लॉन्चिंग से पहले डिटेल लीक:23 मार्च को डेब्यू करेगा वनप्लस 9 सीरीज स्मार्टफोन, जानिए डिजाइन, कैमरा और रैम की डिटेल

नई दिल्ली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विनफ्यूचर की रिपोर्ट में वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9 के डिजाइन सामने आई। - Dainik Bhaskar
विनफ्यूचर की रिपोर्ट में वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9 के डिजाइन सामने आई।
  • कंपनी के सीईओ ने हाल ही में कैमरे को लेकर ट्वीट किया था
  • सीरीज के एक मॉडल में स्टेटिक और लाइव वॉलपेपर भी मिलेंगे

वनप्लस 9 सीरीज 23 मार्च को पेश की जाएगी। सीरीज में शामिल वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो की तस्वीरें लीक हो गई हैं। तस्वीर में दोनों फोन के सामने और पीछे के डिजाइन के साथ-साथ कलर वैरिएंट देखे जा सकते हैं। तस्वीरें सामने के बाद उम्मीद की जा रही है कि इन्हें जल्द ही लॉन्च भी किया जा सकता है। फोन काफी समय से लीक और अफवाहों के रुप में सुर्खियों में है। इसके अलावा, वनप्लस 9 सीरीज के लिए लाइव और स्टेटिक वॉलपेपर भी लीक हुए हैं।

वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9 के डिज़ाइन की बात करें तो, विनफ्यूचर की एक रिपोर्ट में दो फोन के फ्रंट, बैक और साइड के ऑफिशियल दिखने वाले रेंडर दिखाए गए हैं। वनप्लस 9 प्रो को ब्लैक, ग्रीन और सिल्वर कलर में अपने Hasselblad ब्रांडेड कैमरा मॉड्यूल जिसमें चार कैमरा लगे हैं के साथ देखा जा सकता है। एक कैमरा बम्प है, लेकिन यह बहुत बाहर नहीं है।

50 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा मिलने की उम्मीद

  • वनप्लस 9 प्रो पर कैमरों की बात करे तो, कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने हाल ही में ट्वीट किया कि वनप्लस 9 सीरीज में सोनी IMX766 अल्ट्रा-वाइड सेंसर मिलेगा, जो कि कंपनी द्वारा एक वीबो पोस्ट के अनुसार, 50-मेगापिक्सल सेंसर का होगा।
  • वनप्लस 9 के ब्लैक, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन के साथ Hasselblad ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है। यह 6.5 इंच के फ्लैट डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसमें चारों ओर स्लिम बेजल्स होंगे। कैमरा बम्प वनप्लस 9 प्रो के समान ही है लेकिन लेजर ऑटोफोकस यहां गायब लगता है।

कैमरे को लेकर किया गया पीट लाउ का ट्वीट

12 जीबी रैम के साथ आ सकता है कोई एक मॉडल
इसके अलावा, मॉडल नंबर वनप्लस LE2115 के साथ वनप्लस फोन को गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है, जिसमें 12 जीबी रैम और एक स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर (कोडनेम Lahaina) दिखाया गया है। माना जाता है कि यह फोन मॉडल वनप्लस 9 प्रो है। इसमें 1,120 का सिंगल-कोर स्कोर और 3,630 का मल्टी-कोर स्कोर है। गीकबेंच लिस्टिंग को पहली बार टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा देखा गया।

गीकबेंच लिस्टिंग से मिला रैम और प्रोसेसर का हिंट।
गीकबेंच लिस्टिंग से मिला रैम और प्रोसेसर का हिंट।

स्टेटिक और लाइव वॉलपेपर भी फोन में मिल सकते हैं
ऑक्सीजन अपडेटर की एक रिपोर्ट कई स्टेटिक और लाइव वॉलपेपर दिखाती है जो वनप्लस 9 सीरीज में मिल सकते हैं। वेबसाइट आपके फोन के लिए वॉलपेपर डाउनलोड करने के लिए लिंक भी प्रदान करती है।

ऑक्सीजन अपडेटर की रिपोर्ट में स्टेटिक और लाइव वॉलपेपर की जानकारी सामने आई।
ऑक्सीजन अपडेटर की रिपोर्ट में स्टेटिक और लाइव वॉलपेपर की जानकारी सामने आई।

सीरीज में लॉन्च हो सकते हैं तीन मॉडल
वनप्लस 9 सीरीज का 23 मार्च को पेश किया जाएगा और कंपनी से तीन मॉडल - वनप्लस 9, वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9E/9R लाने की उम्मीद है। कंपनी वनप्लस 9 सीरीज में मौजूद कुछ स्पेसिफिकेशन को धीरे-धीरे टीज कर रही है और हाल ही में, लाऊ ने वनप्लस 9 सीरीज के "पारंपरिक अल्ट्रा-वाइड" और अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर के बीच तुलना दिखाने के लिए तस्वीरें शेयर की हैं।

खबरें और भी हैं...