पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Tech auto
  • OnePlus Nord CE 5G Specifications Tipped, Could Come With Snapdragon 750G SoC; Pre Orders From June 11

वनप्लस नॉर्ड CE 5G की नई डिटेल:ओरिजनल नॉर्ड के मुकाबले स्लो हो सकता है प्रोसेसर, फोन में 64MP रियर और 16MP सेल्फी कैमरा मिलेगा

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वनप्लस नॉर्ड CE 5G से जड़ी नई डिटेल सामने आई है। नई जानकारी के मुताबिक, इस फोन में स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर और 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसे 10 जून को रात 7 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस फोन को नॉर्ड N10 5G की सक्सेस की वजह से लॉन्च कर रही है। हालांकि, नॉर्ड N10 5G को यूरोप और नॉर्थ अमेरिका में लॉन्च किया गया था। इसे भारत में लॉन्च नहीं किया था।

ऐसे हो सकते हैं नॉर्ड CE 5G के स्पेसिफिकेशन

  • एंड्रॉयड सेंट्रल ने कंपनी से जुड़े सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिलेगा। ओरिजनल नॉर्ड में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया था। यानी नॉर्ड CE 5G में प्रोसेसर कम स्पीड वाला होगा। फोन में 6.43-इंच एमोलेड डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।
  • नई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नॉर्ड CE 5G में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिलेगा। इसमें 64-मेगापिक्सल का मेन सेंसर होगा। वहीं, सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। सेल्फी कैमरा को पंच-होल डिस्प्ले में फिक्स किया जाएगा।

वनप्लस U सीरीज टीवी भी लॉन्च होगी
10 जून को नॉर्ड CE 5G के साथ कंपनी अपनी वनप्लस टीवी U सीरीज को भी एक्सपेंड कर रही है। कंपनी ने इन टीवी से जुड़ी कोई डिटेल अभी शेयर नहीं की है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच के तीन साइज में लॉन्च किया जा सकता है। सभी टीवी HDR10+, HLG, MEMC सपोर्ट के साथ आएंगे। वहीं, इसका डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 60Hz होगा। टीवी में दमदार साउंड के लिए 30 वॉट के स्पीकर मिलेंगे, जो डॉल्बी ऑडियो क्वालिटी को सपोर्ट करेंगे। इसमें HDMI 2.0 कनेक्टिविटी पोर्ट भी मिलेगा।