पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Oppo First Smart TV | OPPO Set To Enter TV Segment, May Launch The First Smart TV By The Second Half

टेक:टीवी सेगमेंट में एंट्री करने की तैयारी में ओप्पो, दूसरी छमाही में लॉन्च कर सकती है पहला स्मार्ट टीवी

बीजिंग5 महीने पहले
र्तमान में, कंपनी की प्रोडक्ट लाइनअप में स्मार्टफ़ोन के साथ वियरेबल डिवाइस शामिल हैं
  • ओप्पो की पहली स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग पर काम करेगी
  • उम्मीद की जा रही है कि इसमें वनप्लस और सैमसंग टीवी जैसे फीचर्स मिलेंगे

ओप्पो ने चीन में अपने कमर्शियल 5G प्रयासों के एक वर्ष का जश्न मनाने के लिए अपने आधिकारिक वीबो (Weibo) पेज पर एक इंफोग्राफिक पोस्ट किया है। इस लंबे से इंफोग्राफिक के निचले भाग में मौजूदा प्रोडक्ट्स के ग्रिड में टीवी का इमेज भी नजर आ रहा है, जिसका मतलब है कि कंपनी जल्द ही नया टीवी लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है और यह वनप्लस और सैमसंग टीवी की तरह स्मार्ट फीचर्स से लैस होगी। वर्तमान में, कंपनी की प्रोडक्ट लाइनअप में स्मार्टफ़ोन के साथ वियरेबल डिवाइस शामिल हैं और कंपनी नए IoT उत्पादों को लॉन्च करने के लिए भी काम कर रही है।

इंफोग्राफिक के निचले भाग में नीचे मौजूदा प्रोडक्ट्स के ग्रिड में टीवी का इमेज भी नजर आ रहा है
इंफोग्राफिक के निचले भाग में नीचे मौजूदा प्रोडक्ट्स के ग्रिड में टीवी का इमेज भी नजर आ रहा है

दूसरी तिमाही तक हो सकती है लॉन्चिंग
इससे पहले, ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट लियू बो ने भी मीडिया को बताया था कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो अब स्मार्ट टीवी सेगमेंट में एंट्री करने की योजना बना रही है और इस साल की दूसरी छमाही में अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी। ओप्पो स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग पर काम करेगी और उम्मीद की जा रही है कि इसमें वनप्लस और सैमसंग टीवी में मिलने वाले प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे।

सैमसंग और वनप्लस जैसे ब्रांड्स को मिलेगी चुनौती
स्मार्ट टीवी की मांग बढ़ रही है और कई ब्रांड टीवी बाजार में अपने प्रोडक्ट को आजमाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। शाओमी, रियलमी, हुवावे, ऑनर, मोटोरोला और वनप्लस जैसी स्मार्टफोन कंपनियां पहले ही अपना स्मार्ट टीवी बाजार में लॉन्च कर चुकी हैं और नोकिया ने भी हाल ही में स्मार्ट टीवी का नया वैरिएंट भारतीय बाजार में उतारा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें