पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Oppo Reno 5 Pro+ Confirmed To Feature 50 Megapixel Sony IMX766 Primary Camera Sensor

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोनी का लेंस मिलेगा:ओप्पो रेनो 5 प्रो प्लस में 50 मेगापिक्सल क्वाड-रियर कैमरा होगा, 65 वॉट फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी

नई दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कंपनी ने Weibo पर पोस्ट के जरिए ये फोन के फीचर्स को कन्फर्म किया है
  • फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा

ओप्पो की रेनो सीरीज के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन रेनो 5 प्रो प्लस की डिटेल अब सामने आने लगी है। कंपनी ने Weibo पर पोस्ट के जरिए ये कन्फर्म किया है कि इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप किया जाएगा। जिसमें 50-मेगापिक्सल सोनी IMX766 प्राइमरी सेंसर होगा। पोस्ट के साथ स्मार्टफोन की इमेज भी शेयर की गई है।

ये 5G स्मार्टफोन होगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। रियर कैमरा को एक अलग सेक्शन में फिक्स किया गया है। जिसमें 3 कैमरा लेंस एक लाइन में हैं। उसके नीचे की तरफ डुअल LED फ्लैश दिया है।

65 वॉट फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी
ओप्पो ने पोस्ट में कन्फर्म किया है कि ये 50-मेगापिक्सल सोनी IMX766 सेंसर एक्सट्रीम इमेजिंग पावर के साथ आएगा। फोन की शेयर की गई इमेज को देखकर ये पता चलता है कि इसका रियर कैमरा डिजाइन रेनो 5 प्रो के जैसा ही होगा। कंपनी ने ये भी साफ किया है कि फोन में 65 वॉट सुपरवूश 2.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। ये टेक्नोलॉजी 4000mAh की बैटरी को 25 मिनट में फुल चार्ज कर देती है।

पंच होल डिस्प्ले मिलेगा

फोन से जुड़ी अन्य खबरों के मुताबिक, ओप्पो रेनो 5 प्रो प्लस में पंच होल डिस्प्ले मिलेगा। ये होल टॉप लेफ्ट कॉर्नर की तरफ होगा। वॉल्यूम रॉकर को लेफ्ट और पावर बटन को राइट साइड में फिक्स किया गया है। माइक्रोफोन, स्पीकर ग्रिल और सिम ट्रे फोन में नीचे की तरफ मिलेंगे। फोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा।

हाल ही में, ओप्पो रेनो 8 प्रो प्लस की टीना (TENAA) और गीकबेंच पर लिस्टिंग देखी गई थी। लिस्टिंग के मुताबिक, ये फोन चीन में 24 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 6.55-इंच एमोलेड डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। गीकबेंच ने इस फोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 886 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 3036 पॉइंट दिए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें