पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अब एक क्लिक पर होगी शॉपिंग:7 मई को ओप्पो अपना ई-स्टोर करेगी ओपन, ग्राहक घर बैठे खरीद पाएंगे कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो भारतीय ग्राहकों के लिए अपना ई-स्टोर ओपन करने वाली है। कंपनी ने बताया कि वो 7 मई को देश में अपना ई-स्टोर लॉन्च करेगी। कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए कंपनी ग्राहकों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग को आसान बनाना चाहती है। कंपनी ने बताया कि ग्राहक इस स्टोर से अपना पसंदीदा प्रोडक्ट सिर्फ एक क्लिक पर खरीद पाएंगे।

ओप्पो का ये ई-स्टोर ग्राहकों को घर से शॉपिंग करने का बेहतर एक्सपीरियंस देगा। ग्राहक घर बैठकर ही कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स को आसानी से खरीद पाएंगे।

कंपनी दोनों प्लेटफॉर्म को मजूबत करना चाहती है
ओप्पो इंडिया के CMO, दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा, "ओप्पो ई-स्टोर की लॉन्चिंग हमारी ओमनी-चैनल रिटेल उपस्थिति को बढ़ाने में एक बड़ी जीत है। हम अपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन उपस्थिति को समान रूप से मजबूत बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। यह प्लेटफॉर्म ग्राहकों को इस मुश्किल समय में अपने घरों से नई टेक्नोलॉजी तक पहुंच को सक्षम करेगा।" कंपनी भारत में 60,000 सेल पॉइंट और 180 रिटेल स्टोर्स के साथ ग्राहकों के एक्सीपियंस को बेहतर बनाना चाहती है।

ओप्पो ने सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च किया
ओप्पो ने भारतीय बाजार में अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन A74 5G लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत 17,990 रुपए तय की गई है। फोन को अभी 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के सिंगल वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी से लैस है। वहीं, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और थर्मल मैनेजमेंट के लिए मल्टी-कूलिंग सिस्टम दिया है।