पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Tech auto
  • OnePlus Nord 2 5G Or Nord 2 | All You Need To Know About OnePlus Fast And Smooth AR Challenge

फीचर आर्टिकल:बिना ऐप OnePlus Nord 2 5G or Nord 2 से खेलें असीमित गेम

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अगर स्मार्टफोनों की बात की जाए तो वन प्लस अपने अत्याधुनिक व उन्‍नत तकनीकि के सहारे बहुत से ग्राहकों की पहली पसंद बन गया है। हाल ही में कंपनी ने OnePlus Nord2 को बाजार में उतारा है। OnePlus Nord 2 5G or Nord 2 फ्लैगशिप Mediatek चिपसेट डाइमेनसिटी 1200- AI के साथ आता है, जो कि एक ऐसा चिपसेट है जिस पर OnePlus और Mediatek ने काम किया है। नॉर्ड चिपसेट नाम में "एआई" एक मार्केटिंग टूल नहीं है। कंपनी ने एसओसी पर सहयोग करने और इसकी एआई-आधारित सुविधाओं को बढ़ाने के लिए मीडियाटेक के साथ मिलकर काम किया है, और नाम में "एआई" जोड़ना ही इस बात को पूरी तरह से प्रमाणित करता है। मीडियाटेक के डाइमेनसिटी ओपन रिसोर्स आर्किटेक्चर के शीर्ष पर पूरा किया गया संबंधित एआई कार्य विभिन्न टचपॉइंट पर उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए OnePlus Nord 2 5G or Nord 2 में कई नई एआई-आधारित सुविधाएँ लाता है।

OnePlus Nord 2 5G or Nord 2 एआई रिज़ॉल्यूशन बूस्ट और एआई कलर बूस्ट जैसी सुविधाओं वाला पहला उत्पाद है, जिसका उद्देश्य परफॉर्मेंस एक्सपीरिएंस के अनुभव को बेहतर बनाना है। नॉर्ड 2 भी डाइमेनसिटी 1200 द्वारा संचालित अन्य उपकरणों की तरह एआई फोटो एन्हांसमेंट, एआई वीडियो एन्हांसमेंट और नाइटस्केप अल्ट्रा के साथ आता है। हालांकि, साथ में मिलकर किए गए कार्य ने इस नॉर्ड 2 की फोटो प्रोसेसिंग गति और पिक्चर स्‍टेबलाइजेशन क्षमताओं को बेहतर बनाने में सहयोग किया है। इसका मानक मीडियाटेक डाइमेनसिटी 1200 द्वारा स्‍थापित किया गया है।

कुछ खास बातेंः-

-आप अपने स्मार्टफोन ब्राउज़र में URL: nord-ar.oneplus.com/nord-2-5gin खोलकर अपने मोबाइल पर अनुभव शुरू कर सकते हैं। अनुभव शुरू करने के लिए आपको किसी ऐप की आवश्यकता नहीं है। अनुभव को आज़माने के लिए अपने ब्राउज़र के रूप में Google क्रोम या सफारी का उपयोग करने की कंपनी सलाह देती है।

-सभी डिवाइस एआर अनुभव के लिए सहयोग करते हैं। अपने फ़ोन पर लिंक खोलने के लिए आपको बस एक ब्राउज़र की आवश्यकता है। इसका एक्सपीरिएंस करने के लिए आप ब्राउज़र के रूप में Google क्रोम या सफारी का प्रयोग कर सकते हैं।

-12 जुलाई से 30 जुलाई तक चलने वाले दो चैलेंजेस में भाग ले सकते हैं

-आप अपने ब्राउजर को गूगल क्रोम या सफारी में स्विच कर सकते हैं

- आप कैशे साफ़ करने और अपने फ़ोन को पुनः प्रारंभ करने का प्रयास कर सकते हैं

-इसका एक्सपीरिएंस करने के लिए आपको सिर्फ nord-ar.oneplus.com/nord-2-5g पर जाना है और इसे शुरू करने के लिए अपने कैमरे का उपयोग करने के लिए OnePlus Nord 2 5G or Nord 2 को एलाऊ करना है।

-यदि आप गेम को सफलतापूर्वक पूरा करते हैं, तो आपको अपना संपर्क विवरण साझा करने के लिए कहा जाएगा। यदि आप फ़ोन या कोई अन्य पुरस्कार जीतते हैं, तो आपको एक ई-मेल भेजा जाएगा। आप अपडेट के लिए वनप्लस फोरम और इंस्टाग्राम पर @oneplus.nord पर भी थ्रेड का अनुसरण कर सकते हैं।

- १२ जुलाई से ३० जुलाई की अवधि के लिए २००० से अधिक विजेता होंगे। विजेताओं का चयन रैंडमाइज्ड लकी ड्रा प्रणाली के जरिए किया जाएगा।

- प्रत्येक उपयोगकर्ता 30 जुलाई तक प्रति दिन असीमित संख्या में गेम खेल सकता है।

खबरें और भी हैं...