• Hindi News
  • Tech auto
  • Realme Narzo 30 To Be Launch In India Soon In Both 4G And 5G Options, Company Will Also Launch Smart Scale This Month Madhav Sheth Reveals

रियलमी का फ्यूचर प्लान:नारजो 30 स्मार्टफोन को 4G और 5G दोनों ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा, इस महीने स्मार्ट स्केल भी बाजार में उतारेगी कंपनी

नई दिल्ली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नारजो 30 सीरीज में 30 प्रो 5G और 30A पहले ही लॉन्च हो चुके हैं रियलमी के स्मार्ट स्केल से 350 किलो तक का वजन मापा जा सकेगा

रियलमी अपनी नारजो 30-सीरीज में एक नया डिवाइस जोड़ने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने एक वीडियो सेशन में कहा कि रियलमी नारजो 30 के इंडिया लॉन्च पर काम किया जा रहा है और जल्द ही इसे लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसे 4G और 5G दोनों कनेक्टिविटी ऑप्शन में उतारा जाएगा। कंपनी पहले ही नारजो 30-सीरीज में नारजो 30 प्रो 5G और नारजो 30A को लॉन्च कर चुकी है।

सोशल मीडिया पर आस्कमाधव के लेटेस्ट सेशन में माधव सेठ ने कहा कंपनी ने शुरुआत में एक नारजो 30 4G वर्जन लॉन्च करने की योजना बनाई थी और हाल ही में इसने अपना टेस्टिंग और डेवलपमेंट का अंतिम चरण पूरा किया है। कंपनी ने बाद में तय किया कि इसे केवल 4G नहीं बल्कि इसके 5G वर्जन में भी लाया जाएगा।

सेठ ने आगे कहा कि 5G स्मार्टफोन की बढ़ती मांग और 5G स्मार्टफोन लीडर के रूप में कंपनी की रणनीति से मेल खाने के बाद, हमने 5G वर्जन पर काम करने का फैसला किया है। अब, हम रियलमी नारजो 30 4G और नारजो 30 5G को बहुत जल्द एक साथ लॉन्च करेंगे। फिलहाल रियलमी नारजो 30 के बारे में ऑफिशियल डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं।

नारजो 30 प्रो 5G और 30A को जल्द मिलेगा नया अपडेट
सेठ ने वर्चुअल सेशन के दौरान यह भी बताया कि हाल ही में लॉन्च हुए रियलमी नारजो 30 प्रो 5G और रियलमी नारजो 30A को 2021 की तीसरी तिमाही में रियलमी यूआई 2.0 पर आधारित एंड्रॉयड 11 अपडेट मिलेगा। दोनों फोन वर्तमान में रियलमी यूआई पर बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम कर रहे हैं।

स्मार्ट स्केल को भारत में लॉन्च करेगी कंपनी

चीन में रियलमी स्मार्ट स्केल की कीमत लगभग 1400 रुपए है।
चीन में रियलमी स्मार्ट स्केल की कीमत लगभग 1400 रुपए है।

नारजो 30 सीरीज के लिए अपडेट और विस्तार की योजना के अलावा इस महीने कंपनी रियलमी स्मार्ट स्केल भी भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस डिवाइस को चीन में पिछले साल लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत चीन में CNY 129 (यानी लगभग 1,400 रुपए) है। कंपनी का दावा है कि स्मार्ट स्केल से 350 किलो तक का वजन मापा जा सकेगा, इसके अलावा यह शरीर में फैट की मात्रा भी बताएगा।

तीसरी तिमाही में 55 इंच टीवी को मिलेगा अपडेट
सेठ ने यह भी घोषणा की कि रियलमी SLED 55 इंच के स्मार्ट टीवी को तीसरी तिमाही में एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलेगा। उन्होंने यह भी बताया कि कंपनी देश में रियलमी जीटी के लॉन्च करने के लिए मूल्यांकन कर रही है।

रियलमी 8 सीरीज जल्द ही वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगी
इस बीच, रियलमी 8 सीरीज के वैश्विक लॉन्च की तैयारी में व्यस्त है। सेठ ने कहा कि नई सीरीज रियलमी यूआई 2.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगी। उन्होंने एक रियलमी 8 स्पेशल एडिशन को इल्यूमिनेटिंग यलो कलर ऑप्शन में भी टीज किया, जो अंधेरे में चमकता है।

कंपनी ने सोशल मीडिया पर रियलमी 8 स्पेशल एडिशन टीज किया था।
कंपनी ने सोशल मीडिया पर रियलमी 8 स्पेशल एडिशन टीज किया था।
खबरें और भी हैं...