पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Realme Pad With 10.4 Inch Display Launched In India, Know More Price And Specifications

रियलमी का पहला टैबलेट लॉन्च:स्मार्ट कनेक्ट फीचर से टैब रियलमी वॉच से भी अनलॉक हो जाएगा, 7100mAh की दमदार बैटरी मिलेगी; शुरुआती कीमत 15,999 रुपए

नई दिल्ली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रियलमी ने भारत में अपना पहला टैबलेट रियलमी पैड लॉन्च कर दिया है। रियलमी ने भारत में दो नए स्मार्टफोन रियलमी 8s और रियलमी 8i लॉन्च किए हैं। रियलमी का दावा है कि इसके टैबलेट में स्लीक और स्लिम डिजाइन है। नए फोन और टैबलेट के साथ रियलमी ने कोबल और पॉकेट स्पीकर को भी लॉन्च किया है

रियलमी पैड की कीमत
रियलमी पैड को 13,999 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। ये कीमत 3GB + 32GB वाई-फाई मॉडल के लिए है। कंपनी 3GB + 32GB 4G LTE और Wi-Fi कॉन्फिगरेशन को भी 15,999 रुपए तय की है। रियलमी पैड 16 सितंबर को फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

टैबलेट के 4GB + 64GB 4G LTE और वाई-फाई वैरिएंट की कीमत 17,999 रुपए होगी।

रियलमी पैड के स्पेसिफिकेशंस

  • रियलमी पैड 10.4-इंच डिस्प्ले के साथ WUXGA+ (2000 x 1200 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ 82.5% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है। रियलमी का दावा है कि इसके टैबलेट में स्लीक और स्लिम डिजाइन है। इसमें मेटल बॉडी है और ये दो कलर ऑप्शन में आता है जिसमें ब्लैक और गोल्ड शामिल है।
  • टैबलेट मीडिया टेक G80 प्रोसेसर से संचालित है। टैबलेट में 7,100mAh की बैटरी दी गई है। यह 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। डिवाइस में कुल दो 8MP के कैमरे मिलेंगे जिसमें एक पीछे की तरफ और दूसरा सामने की तरफ होगा।
  • रियलमी पैड चार स्पीकर के साथ आता है जो डोल्बी अटमोस और अडैप्टिव सराउंड साउंड को सपोर्ट करता है। टैबलेट नॉइस कैंसिलेशन के लिए रिवर्स चार्जिंग तकनीक और डुअल-माइक का भी सपोर्ट करता है। डिवाइस रियलमी UI पर चलता है, जो एंड्रायड 11 पर बेस्ड है।
खबरें और भी हैं...