पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 मई को रियलमी का इवेंट:कंपनी नया 5G स्मार्टफोन के साथ 43-इंच 4K टीवी कर सकती है लॉन्च, जानिए कैसे हो सकते हैं फीचर्स

नई दिल्ली20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन के मार्केट शेयर में नंबर चार पर आ चुकी रियलमी एक बड़े इवेंट का आयोजन करने वाली है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने बताया कि कंपनी 4 मई को नए प्रोडकट्स लॉन्च करने के लिए बड़ा इवेंट कर सकती है। इस इवेंट में कंपनी अपना पहला डायमेंसिटी 1200 पावर्ड स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इवेंट में स्मार्टफोन के साथ कई दूसरे प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जा सकते हैं।

ऐसे माना जा रहा है कि इवेंट में GT निओ और X7 मैक्स 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है। X7 मैक्स 5G एक रीब्रांडेड X7 प्रो अल्ट्रा हो सकता है। इस फोन में डायमेंसिटी 1100 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं, कंपनी अपनी 4K टीवी भी लॉन्च कर सकती है।

रियलमी X7 मैक्स 5G के एक्सपेक्टेड फीचर्स
इस फोन को लेकर जो लीक्स सामने आए हैं उनके मुताबिक, फोन में 6.43 इंच का फुल-HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट का ऑप्शन मिलेगा। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा। फोन में 4500mAh की बैटरी 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी। वहीं, फोन को मरकरी सिल्वर, एस्ट्रोएड ब्लैक और मिल्की वे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा।

रियलमी 4K टीवी लॉन्च होने की खबर
कंपनी इवेंट के दौरान 43 इंच स्क्रीन वाला 4K TV भी पेश कर सकती है। सेठ ने खुलासा किया था कि रियलमी नया टीवी लॉन्च करेगी जो कि होम थिएटर एक्सपीरियंस के साथ 49 इंच या 50 इंच मॉडल हो सकता है। उन्होंने कहा था कि हम डॉल्बी विजन और ऑडियो एक्सपीरियंस के साथ हैंड्स फ्री वॉयस कंट्रोल वाला एक नया सिनेमा एक्सपीरियंस यूजर्स के लिए पेश कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

और पढ़ें