पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नई सुविधा:सैमसंग 2020 स्मार्ट टीवी लाइनअप में मिलेगा गूगल असिस्टेंट सपोर्ट, तेजी से एक्सेस कर सकेंगे कई फीचर्स

नई दिल्ली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सैमसंग के पास पहले से ही बिक्सबी और अमेजन एलेक्सा का सपोर्ट है
  • बिना किसी अतिरिक्त हार्डवेयर के असिस्टेंट का सपोर्ट दिया जाएगा- कंपनी

सैमसंग अब अपने 2020 स्मार्ट टीवी लाइनअप के लिए गूगल असिस्टेंट सपोर्ट ला रही है। हाल ही में दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज ने यह घोषणा की कि स्मार्ट टीवी के सभी 2020 लाइनअप अब गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करेंगे। यह आवाज के माध्यम से स्मार्ट होम कंट्रोल, वेब सर्च और ऐप्स तक फास्ट एक्सेस प्रदान करेगा। सैमसंग के पास पहले से ही बिक्सबी वॉयस असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा का सपोर्ट है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में विजुअल डिस्प्ले बिजनेस सिलाइन हैन ने कहा कि- 2018 में बिक्सबी के लॉन्च के बाद से हमारे स्मार्ट टीवी पर वॉयस असिस्टेंट का इस्तेमाल तेजी से बढ़ा है। गूगल असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा ने अब सपोर्ट किया है, हम अपने उपभोक्ताओं को उनके स्मार्ट टीवी के बारे में और भी पूछने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

अंडर डिस्प्ले कैमरे के साथ आएगा गैलेक्सी Z फोल्ड 3, तो सस्ते गैलेक्सी Z फ्लिप लाइट पर भी काम कर रही सैमसंग

कंपनी ने स्मार्ट टीवी लाइनअप का भी ऐलान किया है जिसमें गूगल असिस्टेंट सपोर्ट मिलने वाला है। कंपनी ने बताया कि 2020 4K और 8K QLED टीवी, क्रिस्टल UHD टीवी, द फ्रेम टीवी लाइनअप, द सीरिफ, द सीरो और द टेरेस बिना किसी अतिरिक्त हार्डवेयर के असिस्टेंट का सपोर्ट प्राप्त करेंगे।

सितंबर 2022 में लॉन्च होगा एपल का पहला फोल्डेबल आईफोन, फिलहाल चल रही है टेस्टिंग-रिपोर्ट

कंपनी ने अपने बयान में बताया कि- शुरुआत तौर पर गूगल असिस्टेंट सपोर्ट ब्रिटेन, फ्रांस, जर्मनी, इटली में यूजर्स की टीवी में आज से मिलना शुरू होगा और इस साल के अंत तक 12 और देशों में रोल आउट होगा।

खबरें और भी हैं...