टेक:सैमसंग इवेंट की डेट हुई लीक, गैलेक्सी नोट 20 और फोल्ड 2 हो सकते हैं लॉन्च; Z फ्लिप 5G से उठ सकता है पर्दा

नई दिल्ली3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • ड्रायोडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी गैलेक्सी सीरीज दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है
  • ऐसा माना जा रहा है कि ये ऑनलाइन इवेंट होगा और ये अब तक का सबसे बड़ा ऑनलाइन इवेंट भी होगा

कोरियन कंपनी सैमसंग अपनी गैलेक्सी नोट सीरीज के नए स्मार्टफोन्स इस साल के सेकंड हाफ में लॉन्च कर सकती है। ड्रायोडलाइफ के मुताबिक कंपनी नोट सीरीज के नए स्मार्टफोन इस साल नेक्स्ट जनरेशन आईफोन लॉन्च होने से पहले पेश कर देगी।

पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल एपल अपना इवेंट महीनेभर आगे ले जा सकती है। जबकि सैमसंग का इवेंट तय शेड्यूल के हिसाब से हो सकता है।

5 अगस्त को हो सकता है इवेंट
ड्रायोडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी नोट 20 के साथ कंपनी नोट सीरीज के दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन और फोल्ड 2 को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी का इवेंट 5 अगस्त को होगा। आइस यूनिवर्स, जो सैमसंग से जुड़ी कई खबरों का विश्वसनीय सोर्स रहा है, उसने भी 5 अगस्त को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट होने की पुष्टि की है।

ऑनलाइन हो सकता है इवेंट
ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग एक ऑनलाइन इवेंट आयोजित करेगा। इसमें वो अपने कई स्मार्टफोन और डिवाइसेज को लॉन्च करेगा। ये अब तक का सबसे लंबा ऑनलाइन इवेंट भी हो सकता है।

ये स्मार्टफोन हो सकते हैं लॉन्च
सैमसंग के इवेंट में गैलेक्सी नोट 20 और गैलेक्सी नोट 20+ (या गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा) लॉन्च होन की उम्मीद है, बल्कि गैलेक्सी फोल्ड 2 इस लिस्ट में है। कंपनी नए जेड फ्लिप 5G का खुलासा भी कर सकती है। वहीं गैलेक्सी टैब S7 और टैब S7+ भी इस इवेंट का हिस्सा बना सकते हैं।