पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tech auto
  • Samsung Galaxy S21+ Design Leaked, Galaxy S21 Rear Camera Housing Surfaces Separately

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिपोर्ट:लॉन्चिंग से पहले लीक हुई सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज की डिटेल्स, S21 अल्ट्रा में मिल सकता है 6.9 इंच का डिस्प्ले

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गैलेक्सी S21+ की 6.7-इंच डिस्प्ले और 161.5×75.6×7.85 एमएम डायमेंशन के साथ लॉन्च होनी की उम्मीद है।
  • सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा की स्क्रीन 6.7 और 6.9 इंच के बीच हो सकती है
  • कंपनी दिसंबर में गैलेक्सी S21 का प्रोडक्शन शुरू करने की योजना बना रही है

सैमसंग गैलेक्सी S21+ डिजाइन को सोशल मीडिया पर एक टिपस्टर ने लीक कर दिया है। गैलेक्सी S21 सीरीज पिछले कुछ महीनों से अपने लीक और अटकलों को लेकर सुर्खियों में है। अब सैमसंग गैलेक्सी S21 का कैमरा मॉड्यूल भी सामने आ गया है। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नई लाइनअप की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसमें सैमसंग गैलेक्सी S21, गैलेक्सी S21+ और गैलेक्सी S21 अल्ट्रा शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग दिसंबर में गैलेक्सी S21 फ्लैगशिप का प्रोडक्शन शुरू करने की योजना बना रहा है, जिसकी लॉन्चिंग अगले साल जनवरी में होने की उम्मीद है।

सोशल मीडिया पर लीक हुई इमेज
टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने सैमसंग गैलेक्सी S21+ के रेंडर को ट्वीट किया है। लीक इमेज में देखा जा सकता है कि इसके चारों ओर स्लिम बेजल्स हैं और डिस्प्ले के टॉप-सेंटर पर पंच होल कटआउट दिया गया है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन को राइट एड पर देखा जा सकता है।

यह हो सकती है S21 सीरीज के स्पेसिफिकेशन

  • आइस यूनिवर्स द्वारा लीक की गई इमेज में फोन का फ्रंट ही दिखाई दे रहा है। माय स्मार्ट-प्राइस ने गैलेक्सी S21+ का RAW CAD रेंडर शेयर किया है, जिसमें फोन का डिजाइन हर तरफ से दिखाई दे रहा है। स्मार्टफोन की एक फ्लैट 6.7-इंच डिस्प्ले और 161.5×75.6×7.85 एमएम डायमेंशन के साथ आने की उम्मीद है। डिजाइन के अनुसार, यह वनिला गैलेक्सी S21 के समान दिखता है।
माय स्मार्ट-प्राइस द्वारा शेयर की गई रेंडर इमेज।
माय स्मार्ट-प्राइस द्वारा शेयर की गई रेंडर इमेज।
  • एक अन्य लीक में, टिपस्टर केमी नेगो ने सैमसंग गैलेक्सी S21 के रियर कैमरा मॉड्यूल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। मॉड्यूल एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाता है। यह स्मार्टफोन के पहले लीक हुए रेंडरर्स जैसा ही है, जो एक समान ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एक यूनिक रैप-अराउंड डिजाइन दिखाता है। अन्य स्मार्टफोन के विपरीत, फ्लैश को मॉड्यूल के बाहर रखा गया है। गैलेक्सी S21 में 6.2 इंच का फ्लैट डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, जो चारों ओर से स्लिम बेजल्स से घिरा हुआ होगा।
  • सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा, जिसके रेंडर को वनिला गैलेक्सी S21 के साथ लीक किया गया था, कि कर्व डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। स्क्रीन 6.7 और 6.9 इंच के बीच हो सकती है। यह एस-पेन के लिए स्पोर्ट मिल सकता है, हालांकि, सैमसंग के सिग्नेचर स्टाइलस को होल्ड करने के लिए फोन में कोई स्लॉट नहीं की उम्मीद नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग अपने नेक्स्ट-जनरेशन फ्लैगशिप सीरीज को जनवरी 2021 की शुरुआत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस साल दिसंबर से प्रोडक्शन शुरू होने की उम्मीद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें