• Hindi News
  • Tech auto
  • Tata Ace Gold Diesel Plus Price; Mileage, Specifications And Load Capacity | Tata Ace Chota Hathi

फीचर आर्टिकल:Tata Ace Gold Diesel Plus, इसे अभी खरीदने का यह सही वक्त क्यों है? जानें यहां

नई दिल्ली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय वाणिज्यिक वाहन उद्योग (Commercial Vehicle Industry) अब खुद को ईंधन के विभिन्न रूपों (Fuel Variants)- डीजल, सीएनजी और अब पेट्रोल मॉडल में बदल रहा है। साथ ही भविष्य के लिए और बेहतर तथा सुखद रास्ता बना रहा है। ग्राहक भविष्य में आने वाले इलेक्ट्रिक विकल्प की भी तलाश कर रहे हैं। कम से कम अभी के लिए, यह कहना गलत नहीं होगा कि जब वाणिज्यिक वाहन (Commercial Vehicle) खरीदने की बात आती है तो हमारा ग्राहक 'दिल से डीजल' ही चाहता है।

लघु वाणिज्यिक वाहन उद्योग (Small Commercial Vehicle Industry) में टाटा ऐस (Tata Ace)- "छोटा हाथी" ने 23 लाख से अधिक ग्राहकों का दिल चुराया है। यह डीजल संस्करण का एक बड़ा हिस्सा है। हाल ही में सरकार ने डीजल की कीमतों में कमी की घोषणा की। इससे डीजल ग्राहकों और वाणिज्यिक वाहन (Commercial Vehicle) खरीदने की योजना बनाने वालों में खुशी का माहौल है।

क्या इससे भी बेहतर कुछ हो सकता है? जी, हाल ही में ऐस गोल्ड डीजल प्लस (Ace Gold Diesel Plus) के लॉन्च के साथ अधिक अपटाइम (Uptime), अधिक माइलेज (Mileage) और अधिक कमाई (Earning) प्राप्त होने लगी है। तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? टाटा की डीलरशिप पर पहुंचाइए, या डीजल प्लस के बारे में और जानने के लिए आगे पढ़ें और इसे अभी घर ले आएं!

टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस (Tata Ace Gold Diesel Plus) टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस मौजूदा ऐस गोल्ड डीजल से कई मायनों में बेहतर है। इसे बेहतर तकनीक के साथ फिर से डिजाइन किया गया है, ताकि हमारे ग्राहकों को बेहतर अपटाइम, उच्च माइलेज और इस प्रकार, उच्च आय प्रदान हो सके।

Tata Ace Gold Diesel+ 14.7Kw की उच्च शक्ति, 45NM का पिकअप और 27.5% की ग्रेडेबिलिटी प्रदान करता है। इसकी खासियत बेहतर भार वहन उठाने की क्षमता (Load Carrying Ability) और उच्च ग्रेडिएंट्स पर बेहतर गतिशीलता है। वाहन में 750 किग्रा की प्रमाणित भार वहन क्षमता वाला एक साधारण 2 सिलेंडर इंजन है, और यह एक मजबूत लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन (Leaf Spring Suspension) के साथ आता है।

इसकी कीमत मात्र 5.68 लाख रुपये (Ex-showroom Price) है। आप इसे केवल 45000 रुपये की डाउन पेमेंट देकर एसबीआई से 9855 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस का उपयोग करके जो लाभ कमाया जाता है, वह लगभग 28000 रुपये प्रति माह है।

Tata Ace Gold Diesel+ को हमारे ग्राहकों को बेहतर प्रदर्शन और मुनाफा (Performance and Profits) देने के लिए बेहतर BS6 तकनीक के साथ डिज़ाइन किया गया है।

आइए एक नजर डालते हैं उन तीन अनोखे बिंदुओं पर जो टाटा एस गोल्ड डीजल+ पूरा करता है

  • 1- अर्निंग प्लस (Earning Plus) : ऐस गोल्ड डीजल+ की उच्च परिचालन विश्वसनीयता के कारण ग्राहक बहुत अधिक ट्रिप चला सकते हैं। यह सब बेहतर तकनीक के इस्तेमाल के कारण है, जिससे उच्च कमाई होती है।
  • 2- अपटाइम प्लस (Uptime Plus) : सुपीरियर तकनीक सड़क पर वाहन के अपटाइम को अधिकतम करती है और ट्रिप और राजस्व (Trips and Revenues) की संख्या बढ़ाती है।
  • 3- माइलेज प्लस (Mileage Plus) : इसकी बीएस6 सुपीरियर तकनीक उच्च ऊर्जा दक्षता देती है जो 21-22kmpl की बेहतर ईंधन किफायत प्रदान करती है। (T&C लागू*)

3yr/ 75000 फ्रीडम प्लेटिनम AMC- अपनी तरह की एक AMC पेशकश है, जिसमें हमारे ग्राहकों को केवल रु. 40/- प्रति माह देना होता है। और इससे उन्हें खरीद की तारीख से 6 महीने तक या 15000 किलोमीटर की अपटाइम गारंटी, जो भी पहले हो, का लाभ मिलता है।

साथ ही किसी भी तरह के ब्रेकडाउन पर उन्हें हर बार एक हजार रुपये का मुआवजा भी मिलता है। यह पेशकश वर्कशॉप सेवा गारंटी भी प्रदान करती है, जो किसी भी खराबी की स्थिति में 24 घंटे में वाहन ठीक करने का वादा करती है। ऐसा नहीं करने पर टाटा मोटर्स ग्राहक को प्रति दिन 1000 रुपये का मुआवजा देगी।

टाटा मोटर्स के सभी वाणिज्यिक वाहनों की तरह, टाटा एस गोल्ड डीजल प्लस संपूर्ण सेवा 2.0 पहल के तहत सुरक्षित है, जिसमें टाटा मोटर्स की टाटा अलर्ट, टाटा ज़िप्पी, टाटा कवच और टाटा समर्थ जैसी मूल्य वर्धित सेवाओं का लाभ आप पा सकते हैं। इसमें तुरंत मरम्मत, कुशल सर्विसिंग, परेशानी मुक्त बीमा और ड्राइवर कल्याण जैसी सुविधाएं दी जाती हैं।

टाटा ऐस गोल्ड डीजल+ आपको अधिक अपटाइम, अधिक माइलेज और आपके जरूरत के मुताबिक कमाई के साथ-साथ विश्वास, आश्वासन और विश्वसनीयता देता है। यह केवल भारत के प्रमुख छोटे वाणिज्यिक वाहन (Small Commercial Vehicles) के नाम से आता है। कभी भी कहीं भी अब अपना टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस बुक करें। साथ ही एक बार टाटा मोटर्स सीवी बिक्री मंच (CV Sales Platform) पर जरूर जाएं।