टाटा सफारी डार्क एडिशन:कल लॉन्च होगी ब्लैक थीम वाली SUV, 2000cc के इंजन से लैस होगी; 6 और 7 सीटर ऑप्शन मिलने की उम्मीद

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टाटा मोटर्स अपनी लग्जरी और फ्लैगशिप SUV टाटा सफारी का डार्क एडिशन 17 जनवरी को लॉन्च करेगी। टाटा मोटर्स इसका एक वीडियो टीजर भी जारी कर चुकी है। इसमें SUV की झलक दिख रही है। डार्क एडिशन थीम के चलते इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई कॉस्मैटिक चेंजेस देखने को मिल सकते हैं। इसे अल्ट्रोज, नैक्सन, नैक्सन ईवी और हैरियर के डार्क एडिशन की तरह ही फिनिश दिया जा सकता है।

टाटा सफारी डार्क एडिशन के फीचर्स

टाटा सफारी डार्क एडिशन में ब्लैक-आउट फ्रंट ग्रिल, ट्राई-एरो पैटर्न और बंपर-माउंटेड हेडलैम्प्स के लिए ब्लैक केसिंग दिया जा किया जा सकता है। इसमें ORVMs, अलॉय व्हील्स और ब्लैक लेटरिंग भी मिल सकती है। डार्क बैज को फ्रंट फेंडर पर जगह मिलेगी। कार के अंदर ब्लैक अपहोल्स्ट्री के साथ पूरी तरह से ब्लैक-आउट थीम वाला स्टैंडर्ड टू-टोन डैशबोर्ड को हो सकता है।

टाटा सफारी डार्क एडिशन का इंजन
इसमें 2.0-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा, जो 168bhp मैक्सिमम पावर और 350Nm पीक टॉर्क जनरेट करने कर सकता है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया जाएगा। SUV में तीन ड्राइविंग मोड्स - सिटी, स्पोर्ट्स, इको भी हैं। थर्ड रो केबिन लेआउट के साथ, सफारी 6-सीटर और 7-सीटर ऑप्शन में आती है। यह 6-सीटर वैरिएंट में सेकेंड रो में कैप्टन सीट्स के साथ आती है।

टाटा सफारी का मुकाबला
भारतीय बाजार में टाटा सफारी का मुकाबला हुंडई अल्काजार, महिंद्रा XUV700, MG हेक्टर प्लस और लॉन्च होने वाली किया कार्नेस से होगा। कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत को लेकर जानकारी नहीं दी है।

खबरें और भी हैं...