टेक्नो स्पार्क 8 नया रैम वैरिएंट लॉन्च:फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी, कंपनी का दावा-  इससे सिंगल चार्ज में 65 दिनों का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कम बजट वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने अपनी सबसे पॉपुलर स्पार्क सीरीज स्पार्क 8 का लेटेस्ट 4GB रैम वैरिएंट लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट वैरिएंट में 6.56-इंच का डिस्प्ले, 16-मेगापिक्सल का AI डुअल रियर कैमरा और मीडिया टेक हीलियो G25 गेमिंग चिपसेट मिलता है। नया टेक्नो स्पार्क 8 मॉडल भारतीय भाषा के सपोर्ट के साथ भी आता है। हालांकि टेक्नो स्पार्क 8 के दूसरे वैरिएंट की तरह नए वैरिएंट को भी तीन कलर ऑप्शन में ही खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इसकी दमदार बैटरी से

फोन की कीमत 10,999 रुपए
भारत में टेक्नो स्पार्क 8 के 4GB+64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपए तय की गई है। फोन अटलांटिक ब्लू, आइरिस पर्पल और टॉरकॉइज सियान कलर ऑप्शन मिलता है। कंपनी के मुताबिक, लॉन्च ऑफर्स के तहत फोन के साथ 799 रुपए का मुफ्त ब्लूटूथ ईयरपीस और वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा है। नया स्मार्टफोन की आज से पूरे भारत में रिटेल स्टोर्स पर बिक्री शुरू हो गई है।

भारत में टेक्नो स्पार्क 8 का 2GB+64GB स्टोरेज वैरिएंट 7,999 रुपए और 3GB+32GB स्टोरेज वैरिएंट 9,299 रुपए की कीमत के साथ पहले से बिक्री के लिए उपलब्ध है।

टेक्नो स्पार्क 8 के फीचर्स

  • टेक्नो स्पार्क 8 एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर बेस्ड है और इसमें डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है।
  • इसमें 720×1,612 पिक्सल के स्क्रीन रैलोल्यूशन के साथ 6.56 इंच की HD+ ​डॉट डिस्प्ले दी गई है।
  • यह स्मार्टफोन मीडिया टेक हीलियो G25 गेमिंग प्रोसेसर पर काम करता है जो कि यूजर्स को शानदार गेमिंग एक्सपीरिएंस देता है।
  • पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में 65 दिनों का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है।
  • टेक्नो स्पार्क 8 में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16MP का है, जबकि एक AI लेंस मौजूद है। फोन में यूजर्स को AI ब्यूटी, स्माइल शॉट, AI पोट्रेट, HDR, AR शॉट, फिल्टर, टाइम लैप्स, पैनोरमा और स्लो मोशन जैसे कई कैमरा फीचर्स मिलेंगे। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
खबरें और भी हैं...