• Hindi News
  • Tech auto
  • The Second Day Of EV Expo, More Than 3800 Visitors Attended The Dealership Of The Electric Company Is Getting A Chance

EV एक्सपो का दूसरा दिन:3800 से ज्यादा विजिटर्स हुए शामिल, इलेक्ट्रिक कंपनी की डीलरशिप लेने वाले को मिल रहा मौका

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली के प्रगति मैदान में 11वें इलेक्ट्रिक व्हीकल एक्सपो 2021 का आज दूसरा दिन है। इस एक्सपो में करीब 80 कंपनियां शामिल हुई हैं। वहीं पहले दिन 3800 से ज्यादा विजिटर्स ने मेले में उपास्थिति दर्ज कराई है। साथ ही इस मेले से नई डीलरशिप लेने वालों को फायदा मिल रहा है।

इलेक्ट्रिक कंपनी की डीलरशिप लेने का शानदार अवसर
इस मेले में जहां एक ओर व्हीकल कंपनियां अपनी गाड़ियों के मॉडल फीचर और स्पेसिफिकेशन बता रही हैं तो वहीं दूसरी ओर आम लोग गाड़ियों को देखने के लिए भीड़ लगाए हुए हैं। यह मेला ज्यादातर उन लोगों के लिए है जो कंपनी की डीलरशिप लेना चाहते हैं। यह जानकारी हमें टेरा मोटर्स इलेक्ट्रिक कंपनी के काउंटर में मिली।

साथ ही इच्छुक होने पर आप मेले में मौजूद कंपनी के स्टॉल में बात कर सकते हैं। जिसमें कंपनी डीलरशिप लेने के लिए नियम-शर्ते बताती हैं। यदि आप उनके कंडीशन पर खरा उतरते हैं तो कंपनी डीलरशिप दे देती हैं। इसके लिए कंपनी अपनी तरफ से फाइनेंस सर्विस देती हैं।

मास्क पहनें नजर आए लोग
पहले दिन के विजिटर्स की बात करें तो मेले में अब तक करीब 3800 से ज्यादा विजिटर्स शामिल हो चुके हैं। वहीं मेले में कोरोना गाइडलाइन को देखते हुए लोग मास्क पहने भी नजर आ रहे हैं। हालांकि सोशल डिस्टेंसिंग करने में लोग असावधानी बरत रहे हैं।